मिस यूनिवर्स को भारत की हरनाज संधू का ताज पहनाया गया है। हरनाज चंडीगढ़ की रहने वाली हैं और उन्होंने पूरे देश का नाम रोशन किया है। आज करीब 21 साल बाद भारत ने मिस यूनिवर्स का ताज अपने नाम किया है। दरअसल, इससे पहले 2000 में लारा दत्ता ने मिस यूनिवर्स का खिताब जीतकर इतिहास रच दिया था। इस कॉन्टेस्ट को आज बॉलीवुड एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने जज किया है। हरनाज जब मिस यूनिवर्स बनीं तो उर्वशी रौतेला इमोशनल हो गईं। उन्होंने हरनाज को मिस यूनिवर्स बनते देख अपनी खुशी जाहिर की और उनकी आंखों में आंसू आ गए।

मिस यूनिवर्स विजेता की घोषणा होने पर जहां हरनाज स्टेज पर फूट-फूट कर रोने लगी, वहीं उर्वशी भी उन्हें देखकर रोने लगीं। एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला ने हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में अपना नाम सुनते ही हरनाज जोर जोर से रोने लगी। आप देख सकते हैं हरनाज के साथ उर्वशी की आंखों में भी आंसू थे. फिर उन्होंने अपना ख्याल रखा और खड़े होकर हरनाज के लिए ताली बजाई। उर्वशी ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'मिस यूनिवर्स होने के नाते हमने इसे बनाया था जो मेरा सबसे अच्छा फैसला था। मैं अपने आप को रोने से नहीं रोक पाया। हमने भारत किया है।'

आप सभी देख सकते हैं उर्वशी ने हरनाज के साथ एक वीडियो भी शेयर किया है. हरनाज इस वीडियो में मिस यूनिवर्स का ताज पहने नजर आ रही हैं। उर्वशी हाथ में भारतीय झंडा पकड़े हुए हैं। इस वीडियो में हरनाज उर्वशी से कहती हैं कि उन्हें यकीन नहीं हो रहा है कि मैं आपके साथ खड़ी हूं। दोनों हंसते हुए नजर आ रहे हैं. उर्वशी रौतेला ने 2015 में मिस यूनिवर्स में भारत का प्रतिनिधित्व किया और फिर बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की।

Related News