ते दिनों अभिनेत्री उर्फी जावेद अस्पताल में भर्ती थीं, उनके फैंस उनके ठीक होने की दुआ कर रहे थे. मगर अब उर्फी पूरी तरह से ठीक हैं और ठीक होते ही उन्होंने अपना असली रंग दिखाना शुरू कर दिया है. बता दे की, अपने फैशन सेंस और ड्रेसिंग स्टाइल को लेकर चर्चा में रहने वाली उर्फी जावेद ने एक बार फिर अपना दिलकश अंदाज दिखाया है. उन्होंने इस बार अपने आउटफिट के साथ कोई कट नहीं किया है, मगर इस बार उन्होंने साड़ी के साथ ब्लाउज पहनना सही नहीं समझा और अब उनका लुक वायरल हो रहा है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, आए दिन चर्चा में रहने वाली उर्फी तबीयत खराब होने की वजह से चर्चा में रहीं। एक बार फिर उर्फी सोशल मीडिया पर छाई हुई है। एक बार फिर उर्फी अपने पुराने अंदाज में नजर आईं. इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए वीडियो में उर्फी ट्रेडिशनल वेअर में नजर आ रही हैं मगर इस बार भी उन्होंने इस लुक को अपना टच दिया है.

उर्फी के एक वीडियो में वह नीले रंग की साड़ी में नजर आ रही हैं. खास बात यह है कि अपने इस देसी लुक में उन्होंने बोल्डनेस का तड़का लगाया है. उन्होंने साड़ी के साथ ब्लाउज नहीं पहना है। उर्फी जिस तरह से चली हैं, उसे देखकर फैंस का दिल टूट रहा है। ड्रेस के साथ उन्होंने अपने बालों को खुला रखा है जो उनके लुक को और भी दिलकश बना रहा है.

Related News