उर्फी जावेद मनोरंजन उद्योग की सबसे अधिक फॉलो की जाने वाली हस्तियों में से एक हैं। वे न केवल अपने विवादास्पद सार्वजनिक बयानों के लिए बल्कि अपने फैशन सेंस के लिए भी जानी जाती है। उन्हें अक्सर अपने आउटफिट्स के लिए ट्रोल भी किया जाता है। अपने सबसे हालिया लुक में, उर्फी को एक फ्लोरल बिकिनी में ट्रेंडिंग रील पर डांस करते हुए देखा गया था और ऐसा लग रहा था कि नेटिज़न्स इससे खुश नहीं हैं।

उर्फी ने बिग बॉस ओटीटी के पहले सीज़न में अपनी उपस्थिति के माध्यम से प्रसिद्धि प्राप्त की। भले ही वे इस रियलिटी शो में कम समय के लिए रही,बाहर आने के बाद से हमेशा ही वे अपने आउटफिट्स के कारण चर्चा में रहती है। अभिनेत्री कपड़ों की अपनी अलग पसंद के लिए प्रसिद्ध है, जिनमें से कुछ किम कार्दशियन, गिगी हदीद और केंडल जेनर द्वारा पहने गए डिजाइनर आउटफिट्स के समान हैं।

उर्फी जावेद द्वारा पोस्ट की गई एक नई रील में, उन्हें इंटरपेलस द्वारा आर यू ओके पर डांसकरते देखा जा सकता है, जो हाल ही में सोशल मीडिया पर एक लोकप्रिय चलन है। उर्फी को ग्रीन कलर के खास बिकनी सेट में देखा जा सकता है जिसमें सैल्मन गुलाबी बेस रंग है। बॉटम्स के दोनों छोर पर एक नॉट पैटर्न है, जबकि टॉप नीले, सफेद और पीले रंगों के साथ बेहद ही खास है। टू-पीस को मैचिंग फ्लोरल फुल स्लीव श्रग के साथ एक खास इफेक्ट भी दिया गया है। मेकअप में, उन्होंने न्यूड लिपस्टिक और लाइट आईशैडो का विकल्प चुना और प्रमुख कर्ल के साथ अपने बालों को खुला छोड़ दिया।

Related News