विश्व कप विजेता कप्तान एमएस धोनी की पत्नी साक्षी ने एक 'आराध्य' तस्वीर साझा की, जिसमें महान कप्तान को अपने पालतू 'हनी' के साथ एक कप चाय का आनंद लेते देखा जा सकता है। रिपोर्टों के अनुसार, धोनी आईपीएल 2021 में चेन्नई सुपर किंग्स का नेतृत्व करने और संयुक्त अरब अमीरात में टी 20 विश्व कप में भारतीय क्रिकेट टीम को सलाह देने के बाद रांची वापस आ गए हैं। साक्षी ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा, 'माही' और उनका 'हनी'

सीएसके के कप्तान और टीम इंडिया के मेंटर के रूप में धोनी का व्यस्त और व्यस्त कार्यक्रम रहा है। वह रणनीति बनाने, उन्हें मैदान पर लागू करने में व्यस्त था और सामान पहुंचाने का दबाव भी बहुत था। धोनी का आईपीएल 2021 में एक सफल अभियान था क्योंकि उन्होंने सीएसके को उनके चौथे खिताब के लिए नेतृत्व किया था, लेकिन उनकी सलाह के दौरान, टीम इंडिया संयुक्त अरब अमीरात में टी 20 विश्व कप के नॉकआउट चरण में पहुंचने में विफल रही।

भारत का टूर्नामेंट में जबरदस्त अभियान था, जो सुपर 12 चरण से आगे निकलने में विफल रहा। जबकि भारत अपने पिछले तीन मैचों में अफगानिस्तान, स्कॉटलैंड और नामीबिया के खिलाफ प्रमुख था, उन्हें अपने पहले दो मैचों में कट्टर प्रतिद्वंद्वी पाकिस्तान और न्यूजीलैंड से भारी हार का सामना करना पड़ा।

इसका मतलब यह था कि सुपर 12 के अंत में उनका नेट रन रेट उनके समूह में सबसे अच्छा था, लेकिन वे दूसरे स्थान पर रहने वाले न्यूजीलैंड से दो अंक पीछे थे और तीसरे स्थान पर रहे। टूर्नामेंट ने आखिरी बार कोहली ने खेल के सबसे छोटे प्रारूप में भारतीय टीम की कप्तानी की, 33 वर्षीय ने घोषणा की कि वह विश्व कप शुरू होने से पहले पद से हट जाएगा।

Related News