उर्फी जावेद से सबसे चर्चित सेलेब्रिटीज में से एक है। उन्होंने करण जौहर के बिग बॉस ओटीटी से ध्यान आकर्षित किया और अभी भी चर्चा में है। उर्फीकथित तौर पर उद्योग में सबसे अधिक कमाई करने वाले सेलेब्स में से एक है।

उर्फी अक्सर एयरपोर्ट पर अपने स्टाइलिश अवतार दिखाती हैं। कश्मीरा शाह ने पहले भी उन पर कटाक्ष किया है और दावा किया है कि वह यात्रा नहीं करती हैं, लेकिन केवल मीडिया में नजर आने के लिए एयरपोर्ट जाती हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का एक तबका भी है जो अक्सर जावेद को उनके फैशन सेंस के लिए निशाना बनाते हैं और उन्हें ट्रोल करते हैं।

उर्फी जावेद के पास अब उन सभी के लिए एक संदेश है जो उनकी आलोचना कर रहे हैं। अपनी लेटेस्ट स्पॉटिंग में अभिनेत्री ने एक कस्टमाइज टी-शर्ट पहनी है, जिसमें लिखा है, “अन्य हस्तियां उर्फी की तुलना में उत्तम दर्जे की पोशाक पहनती हैं। तो ठीक है, f*ck them और f*ck You।"

उर्फी जावेद ने टीशर्ट के अपने बैकलेस अवतार के साथ-साथ क्रॉस-फॉर्मेट में केवल स्फटिक अटैचकिए थे। जैसे ही उन्होंने पपराज़ी के लिए पोज़ दिया, दिवा ने कैमरापर्सन को अपनी बीच की उंगली दिखाई और कई लोगों ने इसे अपमानजनक पाया।

एक नेटिजन ने लिखा, "अटेंशन सीकर" एक अन्य ने टिप्पणी की, "इतना attitude किस बात का भाई?" एक यूजर ने सवाल किया, "ये दिन रात एयरपोर्ट में करती क्या है।" एक ट्रोल ने कमेंट किया, "बेशरमी की दुकान।"

Related News