उर्फी जावेद अपने अजीब फैशन सेंस की बदौलत टेलीविजन की दुनिया में एक सनसनी बन गई है। उनके फैशन के लिए उन्हें ट्रोल भी होना पड़ता है लेकिन उन्हें इस से कोई फर्क नहीं पड़ता।

एक बार फिर से वे अपने ऑउटफिट के कारण चर्चा में हैं। उन्होंने ब्लैक कलर की कटआउट ड्रेस पहनी। उर्फी जावेद ने हॉल्टर नेक ब्लैक ड्रेस पहनी थी, जिसके ऊपरी हिस्से में कट-आउट थे। इसे एक थाई-हाई स्लिट के साथ डिजाइन किया गया था और अभिनेत्री ने ड्रेस को एक ग्रे ब्लेज़र के साथ जोड़ा।

उर्फी जावेद ने अपने ब्लैक ड्रेस को व्हाइट हील्स के साथ कंप्लीट किया। बिग बॉस ओटीटी कंटेस्टेंट ने पोज दिए। फोटोग्राफरों में से एक ने उसे मुस्कुराने के लिए कहा। हालाँकि, उन्होंने मना कर दिया और जवाब दिया, "मुस्कान इस लुक के साथ नहीं जाती।"

जैसी कि उम्मीद थी, इंटरनेट पर वीडियो सामने आते ही नेटिज़न्स ने उर्फी को ट्रोल करना शुरू कर दिया। एक यूजर ने लिखा, 'उसे सिर्फ एक साइकोलॉजिस्ट की जरूरत है'

एक अन्य ने लिखा, "उर्फी जावेद- आपको नए साल के संकल्प की जरूरत है अब से और फटे कपड़े नहीं पहनूंगी" एक यूजर ने सवाल किया, 'भाई ये विंटर ड्रेस है या कॉस्ट ज्यादा बनाया था।'

Related News