'बिग बॉस' ओटीटी फेम उर्फी जावेद अपने फैशन सेंस के लिए इंटरनेट पर तहलका मचा रही है। जहां कुछ लोग उन्हें उनके फैशन के लिए उनकी तारीफ़ करते हैं वहीं अन्य उन्हें बेरहमी से ट्रोल करते हैं। लेकिन अभिनेत्री कभी भी अपने स्टाइल और फैशन सेंस को शो करने से कतराती नहीं है।

हाल ही में, टीवी स्टार एक ब्रैलेट और एक DIY मिनी-स्कर्ट में नजर आई। जैसा कि अनुमान लगाया गया था, तस्वीरें वायरल हो गईं। उसने पोस्ट को कैप्शन दिया, "हाँ बात तो सच कही जैस्मीन ने मेरे बारे में! हमने इसे बनाया और एक घंटे में सचमुच स्कर्ट बनाई है। !!!" इससे ठीक पहले एक्ट्रेस को सी-शेल बिकिनी में रॉक करते हुए देखा गया था। यहां तक ​​​​कि उनके सफेद क्रॉप टॉप और जींस ने भी सबका ध्यान खींचा और उन्हें इसके लिए प्रशंसा भी मिली।

इससे पहले उर्फी को उनके एयरपोर्ट लुक के लिए बेरहमी से ट्रोल किया गया था। उर्फी ने अपनी न्यूड ब्रा को बस्ट क्रॉप डेनिम जैकेट और एक जोड़ी ब्लू जींस को फ्लॉन्ट किया।

अभिनेत्री, जिसे 'बड़े भैया की दुल्हनिया' में अवनी की भूमिका निभाने के लिए जाना जाता है, 'मेरी दुर्गा' में आरती और 'बेपनाह' में बेला, सोशल मीडिया पर अपनी आकर्षक तस्वीरों के साथ तापमान बढ़ा रही है।

2016 में, उर्फी ने 'बड़े भैया की दुल्हनिया' शो में अवनी पंत की भूमिका निभाई, और उसी वर्ष, उन्होंने धारावाहिक 'चंद्र नंदिनी' में छाया की भूमिका निभाई। उर्फी जावेद कई टीवी धारावाहिकों का हिस्सा रही हैं। जैसे 'नामकरण', 'सात फेरो की हेरा फेरी', 'बेपनाह', 'जीजी मां' और 'डायन'। अपनी निजी जिंदगी की बात करें तो उर्फी जावेद ने अपने सह-कलाकार पारस कलनावत को कुछ समय के लिए डेट किया और बाद में उनका ब्रेकअप हो गया। फिलहाल उर्फी अपने अभिनय करियर पर ध्यान देना चाहती हैं।

Related News