सलमान खान द्वारा चलाए जाने वाले शो बिग बॉस एक बार फिर अपने नए सीजन के साथ सामने आ रहा है। आपको बता दें कि बिग बॉस को लेकर हर कोई चर्चा करता है। और वह बिग बॉस हमेशा से चर्चा का विषय जरूर रहा है। पर यह शो मनोरंजन पर कितना खरा उतरता है इस बात का अंदाजा टीआरपी से लगाया जा सकता है इसके अलावा इस शो के साथ कॉन्ट्रोवर्सी भी हमेशा से जुड़ी हुई रहती है।

इस शो के नए सीजन को लेकर अब चर्चाएं शुरू हो गई है वहीं आपको बता दें कि पिछले कुछ समय से लगातार खबरें सामने आ रही थी कि इसे शो को लेकर सलमान खान एक मोटी फीस इस शो को लेकर मांग रहे हैं। दरअसल बताया जा रहा था कि सलमान खान द्वारा कोविड-19 के चलते पिछले साल के सीजन में अपनी फीस में कोई इजाफा नहीं किया गया था जिसके बाद उन्होंने इस बार अपनी फीस में लंबा इजाफा किया है।

लेकिन अब सब बात बनती हुई नजर आ रही है जिसके बाद मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह बताया जा रहा है कि सितंबर के पहले हफ्ते में ही शो को लेकर इसके प्रमोशन के शूट किए जा सकते हैं। इसके अलावा इस बार दर्शकों ने बिग बॉस जैसा ही एक शो का फॉर्मेट ओटीटी प्लेटफॉर्म बूट पर लॉकअप नाम से भी देखा है जिसे भी लोगों द्वारा काफी पसंद किया गया था।

हालांकि अभी तक इस नए सीजन को लेकर अधिकारिक रूप से किसी भी तारीख का ऐलान नहीं किया गया है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अक्टूबर के महीने में इस पर प्रसारित होने की खबर सामने आ रही है। और इसे लेकर अब जोर शोर से तैयारियां भी शुरू हो चुकी है।

Related News