जयपुर।टीवी जगत का सबसे ज्यादा पॉपुलर बन चुका 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' आज का पॉपुलर कॉमेडी शो है। यह शो बच्चों से लेकर बड़ों तक हर उम्र के दर्शकों का फेवरेट बना हुआ है। टीआरपी लिस्ट में ये शो हमेशा ही टॉप पर रहता है। वहीं इस शो को लेकर आज भी दर्शकों में काफी क्रेज बना हुआ है। इस शो का हर कलाकार अपने आप में काफी शानदार है। हर किसी की अपनी एक खास फैन फॉलोइंग है। इसी बीच अब शो के मेकर्स ने अपने फैंस के लिए एक बड़ा सरप्राइज देने का ऐलान किया है जिसे सुनकर आप खुशी से झूम उठेंगे। तो आइए जानते हैं ऐसा क्या सरप्राइज दिया है मेकर्स ने—
'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अब आपको पहले से ज्यादा गुदगुदाने वाला है। ये शो अब हफ्ते में 5 नहीं बल्कि से अब 6 दिन टेलीकास्ट होने जा रहा है। यानि यह शो अब सोमवार से लेकर शनिवार तक सभी नए एपिसोड के साथ टीवी पर प्रसारित किया जाएगा। इस बात का ऐलान सोनी सब चैनल ने स्पेशल 'महासंगम शनिवार' की अनाउंसमेंट के साथ किया। उन्होंने बताया कि ये शो अब से सप्ताह में छह दिन आएगा।

तारक मेहता का उल्टा चश्मा' अबतक अपने 3200 एपिसोड्स पूरे कर चुका है। वहीं ये शो पिछले 13 सालों से लगातार लोगों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में न सिर्फ कॉमेडी बल्कि रिश्तों को आपस में मिल जुलकर कैसे जिया जाता है ये भी अच्छे से दिखाया जाता है। वहीं शो में गोकुलधाम सोसाइटी के परिवारों की कहानी हर धर्म और संस्कृति के लोगों का मिलकर रहना इसे और भी खास बनाता है।

शो में मुख्य किरदारों में जेठालाल यानी दिलीप जोशी या फिर तारक मेहता का किरदार शैलेश लोढ़ा, बबीता जी का किरदार मुनमुन दत्ता ही क्यों न हो। हर कोई सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़ा रहता है।

Related News