इंटरनेट डेस्क| टीवी और फिल्म जगत के लिए एक और बुरी खबर आई है। मां के किरदार से फेमस हुई रीता भादुड़ी का निधन हो गया है। फिल्मी इंडस्ट्री का रीता इंडस्ट्री का जाना-माना चेहरा हैं। रीता के निधन की जानकारी सीनियर एक्टर शिशिर शर्मा ने ट्वीट करके दी। उन्होंने लिखा, 'बड़े दुख के साथ मैं ये सूचित कर रहा हूं कि अब रीता भादुड़ी हमारे बीच नहीं रहीं। उनका अंतिम संस्कार आज यानी 17 जुलाई को दोपहर 12 बजे मुंबई में होगा। हम सबके लिए वो मां की तरह थीं। हम सब उन्हें बहुत याद करेंगे।'

62 साल रीता की दोनों किडनी काफी खराब हो गयी थीं और लंबे समय से वो हर दूसरे दिन डायलिसिस के लिए जाया करती थीं! रीता जी पिछले दस दिनों से मुंबई के सुजय अस्पताल के आईसीयू में भर्ती थीं जहां उनका इलाज चल रहा था।

बता दें कि डायलिसिस के दौरान भी वो अपने टीवी शो ‘निमकी मुखिया’ जिसमें वो इमरती देवी के किरदार में थीं, उसकी शूटिंग करती रहीं थी। इस दौरान सह-कलाकार उनका ध्यान रखते थे।

गौरतलब है कि अपने तीन दशक लंबे करियर में रीता 30 से ज्यादा टीवी धारावाहिकों के अलावा लगभग 70 फ़िल्मों में नजर आई थी। टीवी शो की बात करें तो ‘छोटी बहू’,’कुमकुम’, साराभाई वर्सेस साराभाई’, ‘अमानत’ ‘एक महल हो सपनों’ जैसे शोज़ हैं। जबकि फ़िल्मों की बात करें तो रीता ‘सवान को आने दो’, ‘विश्वनाथ’, ‘अनुरोध’ से लेकर हाल के वर्षों में ‘क्या कहना’ और ‘दिल विल प्यार व्यार’ जैसी फ़िल्मों में नज़र आई।

Related News