टीवी स्टार तेजस्वी प्रकाश शनिवार को अभिनेता-मॉडल प्रतीक सहजपाल को हराकर रियलिटी शो "बिग बॉस" सीजन 15 की विजेता बन गई हैं।

"स्वरागिनी - जोड़े रिश्तों के सुर" में अभिनय के लिए जानी जाने वाली तेजस्वी प्रकाश ₹ 40 लाख नकद पुरस्कार के साथ बिग बॉस ट्रॉफी घर ले गई। विजेता की घोषणा शो के होस्ट सुपरस्टार सलमान खान ने की।

प्रतिक सहजपाल फर्स्ट रनरअप रहे, जबकि करण कुंद्रा तीसरे स्थान पर रहे। अभिनेत्री शमिता शेट्टी चौथे स्थान पर रहीं, जबकि कोरियोग्राफर निशांत भट ने फिनाले की दौड़ से बाहर होने का विकल्प चुना और पांचवें स्थान पर रहते हुए ₹ 10 लाख लिए।

28 वर्षीय अभिनेत्री को अपने प्रतिस्पर्धी और उग्र पक्ष को प्रदर्शित करने के लिए जाना जाता था। शो के दौरान, उन्हें करण कुंद्रा से प्यार हो गया और यह जोड़ी उनके फैंस की फेवरेट बन गई।

प्रतीक सहजपाल, जो पिछले साल "बिग बॉस ओटीटी" के फाइनलिस्ट में से एक थे, पूरे शो में भी लोकप्रिय रहे।

ग्रैंड फिनाले में बॉलीवुड स्टार दीपिका पादुकोण ने सह-कलाकार अनन्या पांडे, सिद्धांत चतुर्वेदी और धीर्या करवा के साथ अपनी आगामी फिल्म "गहराइयां" का प्रचार किया।

फिनाले में गौहर खान, उर्वशी ढोलकिया, गौतम गुलाटी, रुबीना दिलाइक और श्वेता तिवारी सहित बिग बॉस के पूर्व विजेता भी शामिल हुए।

फिनाले के मुख्य आकर्षण में "बिग बॉस" 13 की फाइनलिस्ट शहनाज़ गिल अपने दिवंगत साथी सिद्धार्थ शुक्ला को श्रद्धांजलि दे रही थीं, जो उस सीज़न के विजेता थे। सिद्धार्थ शुक्ला का पिछले साल निधन हो गया था।

Related News