कुछ मीडिया रिपोर्टों ने दावा किया है कि प्रसिद्ध बंगाली अभिनेत्री नुसरत जहान ने कोविद को अनुबंधित किया है। जहां अभिनेत्री ने अपनी सभी बैठकों को रद्द कर दिया है। जहां अभिनेत्री ने इस खबर का पूरी तरह से खंडन किया है। वह कहते हैं कि मैंने अभी तक कोविद 19 का परीक्षण नहीं किया है।

हिंदुस्तान टाइम्स से बातचीत के दौरान नुसरत जहान ने कहा, “मुझे बुखार था और डॉक्टर ने मुझे वायरल बुखार की दवा भी दी। डॉक्टर ने मुझे अभी तक कोविद का परीक्षण करने के लिए नहीं कहा है, इसलिए मैं कैसे कोविद सकारात्मक हो सकता हूं। मैं इसका परीक्षण करूंगा और अगर कोई सकारात्मक रिपोर्ट आती है, तो मैं खुद सभी को बताऊंगा।

बता दें कि नुसरत जहान मनोरंजन की दुनिया के साथ-साथ राजनीति में भी काफी सक्रिय हैं। नुसरत अक्सर भाजपा पर निशाना साधते हैं। पिछले महीने नुसरत ने एक कार्यक्रम में ममता बनर्जी के सामने नारेबाजी के बारे में ट्वीट करते हुए कहा था, "राम का नाम बोलकर उन्हें गले लगाओ, न कि उनका गला दबाकर।" मैं स्वतंत्रता सेनानी नेताजी सुभाष चंद्र बोस की 125 वीं जयंती मनाने के सरकार के कार्यक्रम में राजनीतिक और धार्मिक नारों की कड़ी निंदा करता हूं।

राजनीति के साथ-साथ नुसरत सिनेमा में भी काफी सक्रिय हैं। नुसरत की फिल्म डिक्शनरी हाल ही में 12 फरवरी को रिलीज हुई है। इसके अलावा नुसरत सोशल मीडिया पर भी बहुत सक्रिय हैं और अक्सर प्रशंसकों के लिए तस्वीरें और वीडियो साझा करती हैं। फैंस को नुसरत की तस्वीरें भी बहुत पसंद हैं।

Related News