अभिनेता विक्की कौशल और कैटरीना कैफ कल यानी 9 दिसंबर को शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। अभी उनके शादी से पहले हल्दी, मेहंदी आदि की रस्में जारी है। कैटरीना कैफ और विक्की कौशल 9 दिसंबर को राजस्थान के सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस रिजॉर्ट में शादी कर रहे हैं।

हालांकि, दोनों ने इस बारे में कोई आधिकारिक बयान नहीं दिया है।अब, विक्की कौशल का सलमान खान के सामने कैटरीना कैफ को प्रपोज करने का एक वीडियो इंटरनेट पर वायरल हो रहा है।

वीडियो क्लिप एक अवॉर्ड शो का है जहां विक्की जाहिर तौर पर होस्ट हैं और कैटरीना कैफ एक अवॉर्ड देने के लिए स्टेज पर हैं। वायरल हो रहे वीडियो में विक्की कौशल कैटरीना से कहते नजर आ रहे हैं कि 'क्यों न आप एक अच्छे से 'विकी कौशल' को ढूंढकर उससे शादी कर लें। कैटरीना हंसती हैं जबकि दर्शकों के बीच बैठे सलमान भी दोनों पर हंसने लगते हैं।

विक्की आगे कहते हैं, "शादी का मौसम है, मुझे लगा कि आप भी शादी के बंधन में बंधना चाहती होंगी, इसलिए मैंने आपसे पूछने के बारे में सोचा ।" कैटरीना पूछती है, "क्या?" बैकग्राउंड में सलमान खान की फिल्म 'मुझसे शादी करोगी' का बैकग्राउंड ट्रैक चल रहा होता है जहाँ विक्की ने कैटरीना को प्रपोज किया।

Related News