भोजपुरी फिल्म के जाने माने गायक और अभिनेता पवन सिंह की फिल्म मेरा वतन का ट्रेलर रिलीज हो गया है जिसने आते ही सोशल मीडिया पर तहलका मचा दिया है. ट्रेलर में भरपूर रोमांस, इमोशन और बिहारीपन है। फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस सपना गिल लीड रोल प्ले करती नजर आ रही हैं। दोनों बेहतरीन केमिस्ट्री देख रहे हैं। फिल्म में सपना के साथ पवन सिंह नजर आएंगे। भोजपुरी फिल्मों के फैंस ट्रेलर को खूब पसंद कर रहे हैं.

इसी फिल्म की कहानी में लादान की एक लड़की की शादी बिहार के एक युवक से हो जाती है। पवन सिंह एक साधारण बिहारी की भूमिका निभा रहे हैं। शुरुआत में सपना ने उन्हें अपना पति मानने से इंकार कर दिया। सपना के पापा के लिए पवन सिंह सबके सामने पति-पत्नी होने का नाटक करता है। फिर जब सपना को उनसे प्यार हो जाता है तो फिल्म में एक नया मोड़ आ जाता है। दोनों के बीच एक और लड़की प्रवेश करती है। कहानी पति-पत्नी के रिश्ते पर आधारित है जो गीतों के समृद्ध मसाले पर फिट बैठता है।


वही 'मेरा वतन' फिल्म के गानों को भी खूब सराहना मिल रही है. पवन सिंह और सपना गिल के अलावा, एरिना, ग्रेस, डेविड, दीपक सिन्हा, पद्म सिंह, संजय महानंद, अंजय रघुराज, अनुराधा सिंह, अनोया बोरा, उल्हास कुडवा, श्रद्धा नवल और उदयर खान जैसे सितारों ने महत्वपूर्ण भूमिकाएँ निभाई हैं। इश्तियाख शेख ने फिल्म का निर्देशन किया है और संगीत मधुकर आनंद और छोटे बाबा ने दिया है।

Related News