बॉलीवुड फिल्म अभिनेता रणवीर सिंह की फिल्म '83' का ट्रेलर कुछ दिनों पहले रिलीज किया गया था। ट्रेलर को रिलीज होने के बाद से ही दर्शकों से आश्चर्यजनक प्रतिक्रिया मिल रही है। रणवीर के लुक और उनकी अदाकारी की काफी तारीफ हो रही है, साथ ही रणवीर की फिल्म के ट्रेलर को भी खूब पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर ने रिलीज के बाद से ही सोशल मीडिया पर रिकॉर्ड बना दिया है। इसे यूट्यूब पर रिकॉर्ड तोड़ व्यूज मिल रहे हैं। डायरेक्टर रोहित शेट्टी ने उन्हें अनोखे अंदाज में बधाई देते हुए उन्हें अपना छोटा भाई बताया है।

रणवीर की '83' के ट्रेलर को यूट्यूब पर 75 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। इन सभी भाषाओं में रिलीज हुए ट्रेलर को मिलाकर बनाया जा रहा है. रोहित शेट्टी ने एक छोटा सा वीडियो शेयर कर रणवीर सिंह को इस खास सफलता पर बधाई दी है. उन्होंने 75 करोड़ की सफलता को दर्शाने वाला मोशन पोस्टर शेयर किया और साथ ही शानदार कैप्शन भी लिखा। उन्होंने लिखा, "मैंने स्टेडियम खोला, लेकिन मेरा छोटा भाई स्टेडियम के बाहर गेंद को हिट करेगा''। 83 के ट्रेलर ने सभी भाषाओं में 75 मिलियन व्यूज बटोरे हैं। दिसंबर में सिनेमाघरों में देखें 2021 '83' की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर फिल्म 24.


रोहित शेट्टी के इस चौंकाने वाले पोस्ट पर रणवीर सिंह ने भी कमेंट किया है। रणवीर के पोस्ट पर कमेंट करते हुए उन्होंने लिखा, 'आई लव यू बॉस। रणवीर सिंह हाल ही में रोहित शेट्टी की रिलीज हुई ब्लॉकबस्टर फिल्म 'सूर्यवंशी' में नजर आए थे। अब दोनों साथ में फिल्म 'सर्कस' बना रहे हैं। इन दोनों डायरेक्टर्स और एक्टर्स की जोड़ी ने बॉलीवुड में हिट साबित हुई।

Related News