विजय देवरकोंडा, निर्देशक पुरी जगन्नाथ और निर्माता चार्मी कौर इस समय लास वेगास में हैं। वे जल्द ही यूएस में अपनी अपकमिंग फिल्म लाइगर की शूटिंग फिर से शुरू करेंगे। शूटिंग से पहले, चार्ममे ने विजय देवरकोंडा और पुरी जगन्नाथ की स्पष्ट तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। दोनों को वेगास के एक आलीशान रेस्तरां में शानदार भोजन करते देखा जा सकता है।


कुछ हफ्ते पहले, लीगर टीम ने घोषणा की कि बॉक्सिंग लीजेंड माइक टायसन फिल्म में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। हालांकि, यह स्पष्ट नहीं है कि वह बॉक्सिंग-आधारित स्पोर्ट्स ड्रामा में एक कैमियो या पूर्ण भूमिका निभाएंगे या नहीं। 11 नवंबर को, विजय देवरकोंडा पुरी जगन्नाथ और चार्ममे कौर के साथ अमेरिका के लिए रवाना हुए।

Liger: Vijay Deverakonda & Puri Jagannadh twin as they chill before  kickstarting shoot in Las Vegas | PINKVILLA

13 नवंबर को, चार्ममे ने एक रेस्तरां में विजय देवरकोंडा और पुरी जगन्नाथ की स्पष्ट तस्वीरें साझा करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। तस्वीरों को साझा करते हुए, उन्होंने लिखा, "लड़कों ने किक से पहले वेगास में चिल करते हुए एक गहन शेड्यूल #LIGER @TheDeverakonda @PuriConnects (sic) शुरू किया।"

Vijay Deverakonda thanks fans for their mad response to Liger poster. Watch  video - Movies News

लाइगर एक तेलुगु-हिंदी फिल्म है, जिसका निर्देशन पुरी जगन्नाथ ने किया है। स्पोर्ट्स ड्रामा संयुक्त रूप से पुरी जगन्नाथ, चार्ममे कौर और करण जौहर द्वारा निर्मित है। लाइगर ने देवरकोंडा की हिंदी शुरुआत और अनन्या पांडे की तेलुगु पहली फिल्म को चिह्नित किया।

Related News