प्रशंसकों को बहुत इंतजार कराने के बाद, आगामी तेलुगु फिल्म पुष्पा द राइज के निर्माताओं ने आखिरकार सोमवार रात फिल्म का ट्रेलर जारी कर दिया। कुछ तकनीकी मुद्दों को कारण बताते हुए ट्रेलर को लॉन्च में तीन घंटे देरी की गई। लेकिन देरी के कारण जो गुस्सा फैंस को आ रहा था, वो जब शांत हुआ जब उन्होंने फिल्म का ट्रेलर देखा और पाया जैसा फिल्म के निर्माताओं ने जैसा वादा किया था उससे कई अधिक फिल्म प्रोमिसिंग लग रहे हैँ।

अगर ट्रेलर की बात करें तो ट्रेलर की शुराआत कच्चा, घना होती हैं और एक अनोखे उपचार की खोज करता है, जो रन-ऑफ-द-मिल बड़े हीरो की मसाला फिल्मों से काफी अलग दिखती है। फिल्म एक यादगार तरह के एक आंत और दृश्य अनुभव का वादा करती है, जैसा कि दो पुरुषों के बीच उच्च डेसिबल चीखने वाले मैच के लिए इयरड्रम फोड़ने के विपरीत स्टेरॉयड पर हॉप किया गया था।

इसके अलावा ट्रेलर में बहुत कुछ दिखाया गया हैं, मूल साजिश जंगलों के मूल निवासियों और लालची पुरुषों के बीच एक युद्ध प्रतीत होता है, जिनके पास व्यापक शक्तियां होती हैं जो व्यवस्था को अपनी इच्छा से झुका सकती हैं। ऐसा लगता है कि एक विशेष प्रकार की लकड़ी के लिए एक विशाल बाजार है, जिसे "लाल सोना" कहा जाता है। और अल्लू अर्जुन का पुष्प राज जंगलों के स्थानीय लोगों में से एक है और वह एक लकड़हारा भी है। और ऐसा लगता है कि उन्हें अपने घुटनों पर लाने के लिए कोई भी गोलाबारी और राजनीतिक शक्ति पर्याप्त नहीं है।

हम ट्रेलर में फहद फ़ासिल को पलक झपकते भी देखते हैं। यह फिल्म तेलुगु फिल्म उद्योग में उनकी पहली फिल्म है। शायद, निर्देशक सुकुमार ने पुष्पा के दूसरे भाग के लिए फहद के प्रदर्शन को अधिक सुरक्षित रखा है।

पुष्पा ने निर्देशक सुकुमार और संगीतकार देवी श्री प्रसाद के साथ अल्लू अर्जुन एक बार फिर साथ लाया हैं। तीनों ने इससे पहले दो ब्लॉकबस्टर फिल्में दी हैं: आर्य और आर्य 2, उल्लेखनीय है कि आर्य ने ही अल्लू अर्जुन को रातोंरात सुपरस्टार बना दिया था।

फिल्म में रश्मिका मंदाना भी हैं जो पहली बार अल्लू अर्जुन के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी। उन्हें आखिरी बार 2020 में रिलीज़ हुई सरिलरु नीकेवरु में महेश बाबू के साथ देखा गया था।

दो-भाग वाले इस क्राइम ड्रामा का पहला भाग 17 दिसंबर को रिलीज होगा, जिसका उद्देश्य क्रिसमस की छुट्टियों में मनोरंजन करना होगा। फिल्म का निर्माण तेजी से चल रहा है। निर्माताओं ने हाल ही में सामंथा रूथ प्रभु के साथ एक विशेष डांस नंबर शूट किया है।

Related News