देश भर के थिएटर आखिरकार फिर से खुल गए हैं और धीरे-धीरे बड़ी टिकट वाली फिल्में स्क्रीन पर आ रही हैं। फिर भी, कुछ फिल्म निर्माता अभी भी अपनी फिल्मों को ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज करना पसंद करते हैं क्योंकि वे 200 से अधिक देशों में पहुंचते हैं। हमने तमिल, तेलुगु, मलयालम और कन्नड़ की फिल्मों की एक सूची तैयार की है, जिन्हें आप इस दिसंबर में देख सकते हैं। मिननल मुरली से लेकर ओह माई डॉग तक कई फिल्में दिसंबर में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज होंगी।

चिथिराई सेवानाम स्टंट कोरियोग्राफर स्टंट सिल्वा के निर्देशन में पहली फिल्म है। फिल्म में समुथिरकानी, रीमा कलिंगल और पूजा कन्नन (साई पल्लवी की छोटी बहन) मुख्य भूमिकाओं में हैं। फिल्म समुथिरकानी और पूजा कन्नन द्वारा निभाई गई एक पिता और बेटी की कहानी का अनुसरण करती है। चिथिराई सेवानम एएल विजय के थिंक बिग स्टूडियो द्वारा प्रस्तुत किया गया है।

निर्देशक बेसिल जोसेफ की मिननल मुरली टोविनो थॉमस अभिनीत एक सुपरहीरो फिल्म है। उन्होंने फिल्म में एक दर्जी की भूमिका निभाई है, जो बिजली की चपेट में आ जाता है। घटना के बाद, उसे विशेष शक्तियाँ मिलती हैं, जो उसे गाँव का सबसे तेज़ आदमी बनाती है। वह जनता का मसीहा बन जाता है और अपने गृहनगर में ग्रामीणों की मदद करता है। गुरु सोमसुंदरम, अजू वर्गीस, फेमिना जॉर्ज, हरीश्री अशोकन और ममुकोया को सहायक भूमिकाएँ निभाने के लिए चुना गया है।

Related News