सामंथा अक्सर इंस्टाग्राम पर अपने और अपने पालतू कुत्तों की प्यारी तस्वीरें और वीडियो प्रशंसकों के साथ साझा करती हैं। 17 नवंबर को, उसने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर अपनी दोस्त साधना सिंह का मेकअप करते हुए एक मज़ेदार वीडियो साझा किया। वह साधना सिंह को नीले रंग की लिपस्टिक लगाते हुए देखी जा सकती हैं। सेलिब्रिटी स्टाइलिस्ट प्रीतम जुकलकर को साधना की नाक पर लिपस्टिक लगाते हुए देखा जा सकता है। साथ में, उन्होंने बहुत अच्छा समय बिताया।


सामंथा ने घोषणा की कि उसने नागा चैतन्य के साथ तलाक के लिए अर्जी दी है। 2 अक्टूबर को, अभिनेत्री ने अपने अलग होने की घोषणा की और कहा कि वह नागा चैतन्य की दशक भर की दोस्ती को संजोएगी। अभिनेत्री जीवन में आगे बढ़ने और खुश रहने के लिए सचेत कदम उठा रही है।

17 नवंबर को, उसने अपनी इंस्टाग्राम कहानियों पर खुलासा किया कि वह दुल्हन मेकअप कलाकार बनने के लिए तैयार है। वीडियो को शेयर करते हुए सामंथा ने लिखा, "दुल्हन की बुकिंग ओपन @sadhnasingh @jukalker (sic)।" एक्ट्रेस को साधना सिंह का मेकअप करते हुए देखा जा सकता है.

2 अक्टूबर को, सामंथा और नागा चैतन्य ने इसे छोड़ दिया और इस तरह उनकी शादी के चार साल समाप्त हो गए। 2017 में गोवा में शादी के बंधन में बंधने से पहले इस जोड़े ने तीन साल तक डेट किया। शादी के चार साल बाद, सामंथा और नागा चैतन्य ने अपूरणीय मतभेदों के कारण अपना विवाह समाप्त कर दिया।

Related News