द कपिल शर्मा शो इस हफ्ते सोनी टीवी पर वापसी कर रहा है, और अजय देवगन शो में आने वाले मेहमानों में से एक हैं। अभिनेता सह-कलाकार नोरा फतेही के साथ शो में अपनी नवीनतम फिल्म भुज: द प्राइड ऑफ इंडिया का प्रचार करते नजर आएंगे। सोनी टीवी ने मंगलवार को सोशल मीडिया पर अपना प्रोमो जारी किया, जिसमें अम्मी विर्क सहित भुज के कलाकारों ने कपिल शर्मा, कीकू शारदा और अन्य लोगों के साथ मस्ती की झलक दिखाई।

प्रोमो में अजय और कपिल के बीच एक उल्लसित मजाक दिखाया गया है, जहां बाद में, भुज में देवगन के चरित्र के बारे में बात करते हुए, जहां वह 300 महिलाओं की मदद से रनवे बनाता है, उससे पूछता है कि क्या केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने उनसे "राजमार्ग बनाने के लिए कहा है। " जिस पर अजय ने चुटकी लेते हुए कहा, "मैंने कोई कॉल नहीं किया, लेकिन आप इसके बारे में ट्वीट क्यों नहीं करते? आखिरकार, आप शीर्ष शॉट लोगों को ट्वीट करते हैं, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को उनके प्रसिद्ध 2016 के ट्वीट का जिक्र करते हुए।

2016 में वापस, कपिल शर्मा ने एक ट्वीट में आरोप लगाया था कि उन्हें अपना कार्यालय बनाने के लिए मुंबई नगर निकाय को 5 लाख रुपये का भुगतान करना पड़ा था। उन्होंने अगले ट्वीट में पीएम मोदी को टैग करते हुए लिखा, "मैं पिछले 5 साल से 15 करोड़ इनकम टैक्स चुका रहा हूं और फिर भी मुझे अपना ऑफिस @narendramodi बनाने के लिए बीएमसी ऑफिस को 5 लाख रिश्वत देनी पड़ रही है।" नरेंद्र मोदी।"

गुस्से में लाल चेहरे वाले कपिल ने अजय की टिप्पणी सुनकर जवाब दिया, “आप भी एक बार ट्वीट करने की कोशिश करें। आपको पता चल जाएगा कि मैंने ट्वीट करना क्यों छोड़ दिया, ”जैसे ही दर्शक हंसी से झूम उठे। बाद में क्लिप में, कीकू शारदा ने स्ट्रीट डांसर 2020 के ट्रैक "गर्मी" में नोरा फतेही के डांस स्टेप के बारे में मजाक किया।

कपिल शर्मा का कॉमेडी शो सोनी टीवी पर 21 अगस्त को रात 9:30 बजे वापसी कर रहा है।

Related News