कन्नड़ सिनेमा के पावर स्टार, पुनीत राजकुमार का 29 अक्टूबर, 2021 को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। अभिनेता की मृत्यु ने पूरे देश में सदमे की लहरें भेज दीं, प्रशंसकों ने सुपरस्टार के आकस्मिक निधन पर शोक व्यक्त किया। उनके परिवार में पत्नी अश्विनी रेवंत और दो बेटियां द्रिथि और वंधिथा हैं।

अब, उनकी मृत्यु के लगभग एक महीने बाद, पुनीत की पत्नी अश्विनी ने सोशल मीडिया पर एक भावनात्मक नोट लिखा और प्रशंसकों को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया।


अश्विनी पुनीत राजकुमार ने सोशल मीडिया पर ले लिया और अपने दिवंगत पति के लिए एक भावनात्मक नोट साझा किया। उन्होंने प्रशंसकों को उनकी संवेदना और समर्थन के लिए धन्यवाद दिया। उनके नोट में लिखा था, "श्री पुनीत राजकुमार की असामयिक मृत्यु न केवल परिवार बल्कि पूरे कर्नाटक राज्य के लिए स्तब्ध कर देने वाली है। यह कल्पना करना कठिन है कि इस नुकसान ने 'आपको, प्रशंसकों को कितना दर्द दिया होगा। जिसने उन्हें 'पावर स्टार' (sic) बनाया।"

उन्होंने आगे कहा, "आप जिस दर्द से गुज़रे हैं, उसके बावजूद आपने अपना आपा नहीं खोया है और कोई अप्रिय घटना नहीं होने दी है, पुनीत राजकुमार को सम्मानजनक विदाई दी है। यह भारी मन से है कि मैं लाखों लोगों की संवेदना को स्वीकार करती हूं; न केवल सिनेप्रेमी बल्कि भारत और विदेश के सभी उम्र के लोग। मैं आंसू बहाता हूं जब मैं देखता हूं कि आप हजारों अपने प्रिय अप्पू के मार्ग का अनुसरण करते हैं और नेत्रदान के लिए पंजीकरण करते हैं। वह इन अच्छे कामों में जीवित रहेगा जो आप उसे रखते हुए करते हैं एक आदर्श और उस जोश में भी कि उनकी स्मृति आपको प्रेरित करती है। हमारे पूरे परिवार की ओर से, आपके प्यार और समर्थन के लिए सभी प्रशंसकों और प्रत्येक व्यक्ति का हार्दिक आभार

Related News