बॉलीवुड अदाकारा रानी मुखर्जी अपनी अगली फिल्म मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की शूटिंग शुरू करने के लिए शुक्रवार को भारत से एक अंतरराष्ट्रीय गंतव्य के लिए रवाना हो गईं।

एक सूत्र ने indianexpress.com को बताया, “रानी आज भारत छोड़ चुकी हैं। वह एक अंतरराष्ट्रीय गंतव्य में श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे के एक बड़े हिस्से की शूटिंग करेंगी जिसका अभी तक खुलासा नहीं किया गया है। वह अगले कुछ दिनों में फिल्म की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। रानी इस शूट के लिए एक महीने से ज्यादा समय के लिए देश से बाहर रहेंगी। वह इस प्रोजेक्ट को शुरू करने का इंतजार कर रही हैं जो उनके दिल के बेहद करीब है।

मिसेज चटर्जी बनाम नॉर्वे पूरे देश के खिलाफ एक मां की लड़ाई के इर्द-गिर्द घूमती है। फिल्म मेरे डैड की मारुति फेम आशिमा छिब्बर द्वारा अभिनीत है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, रानी मुखर्जी ने एक बयान में कहा था, "मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे सच्ची मानवीय लचीलापन की कहानी है, और यह एक ऐसी फिल्म है जो सभी माताओं को समर्पित है। यह वास्तव में सबसे आश्चर्यजनक पटकथाओं में से एक है जिसे मैंने लंबे समय में पढ़ा है, और मैंने तुरंत इस विशेष फिल्म को करने का फैसला किया।

श्रीमती चटर्जी बनाम नॉर्वे 2019 की मर्दानी 2 के बाद रानी की पहली फिल्म होगी। इस परियोजना का निर्माण एम्मे एंटरटेनमेंट और ज़ी स्टूडियो के निखिल आडवाणी द्वारा किया जा रहा है।

रानी मुखर्जी वर्तमान में बंटी और बबली 2 की रिलीज का इंतजार कर रही हैं, जो महामारी के कारण विलंबित हो गई है।

Related News