अभिनेता-फिल्म निर्माता पृथ्वीराज ने बुधवार को घोषणा की कि उनकी अगली फिल्म कुरुथी इस ओणम पर सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर होगी।

इस ओणम, अपने दोस्तों को और दुश्मनों को करीब रखो! देखें #KuruthiOnPrime, 11 अगस्त (sic), “पृथ्वीराज ने अपने ट्विटर अकाउंट पर लिखा।

पृथ्वीराज ने एक नया पोस्टर भी ट्वीट किया, जिसमें कुरुथी के स्टार-स्टडेड सपोर्टिंग कास्ट का खुलासा किया गया है। पोस्टर में रोशन मैथ्यू, शाइन टॉम चाको और मामुकोया हैं। मुरली गोपी, श्रींदा और मणिकंदन आर आचार्य भी सहायक कलाकारों का हिस्सा हैं।

कुरुथी जनवरी में पूरी हो गई थी, इससे पहले कि कोरोनोवायरस की दूसरी लहर ने देश को फिर से गतिरोध में ला दिया। सब कुछ योजना के मुताबिक होता तो फिल्म इसी साल 13 मई को दुनियाभर के सिनेमाघरों में खुल जाती। महामारी खत्म होने से दूर है और केरल सरकार की ओर से कोई स्पष्टता नहीं है कि सिनेमाघरों को फिर से खोलने की अनुमति कब दी जाएगी, कई फिल्म निर्माता ओटीटी मार्ग अपना रहे हैं।

कुरुथी कोल्ड केस के बाद पृथ्वीराज की दूसरी डायरेक्ट-टू-ओटीटी रिलीज़ है, जिसका प्रीमियर जून में अमेज़न प्राइम वीडियो पर हुआ था। अफवाहें हैं कि उनकी अगली फिल्म ब्रह्म भी ओटीटी के रास्ते पर जा सकती है।

यह फिल्म मुंबई स्थित मलयाली फिल्म निर्माता मनु वारियर के निर्देशन में पहली फिल्म है। पृथ्वीराज आगामी एक्शन थ्रिलर को लेकर काफी उत्साहित हैं। अभिनेता ने पहले कहा था, "दो दशकों और 100 से अधिक फिल्मों के करियर में, कुरुथी को अब तक के सबसे तीव्र, तेज-तर्रार शूटिंग शेड्यूल में से एक होना चाहिए।"

कुरुथी में अभिनय के अलावा, पृथ्वीराज ने अपने प्रोडक्शन बैनर पृथ्वीराज प्रोडक्शंस के तहत फिल्म को बैंकरोल भी किया है।

पृथ्वीराज वर्तमान में हैदराबाद में अपने अगले निर्देशकीय उद्यम ब्रो डैडी की शूटिंग में व्यस्त हैं। वह फिल्म में भी एक महत्वपूर्ण भूमिका निभा रहे हैं, जिसमें मोहनलाल मुख्य भूमिका में हैं।

Related News