राधे श्याम के निर्माताओं ने इसके प्रमुख अभिनेता प्रभास के जन्मदिन के अवसर पर फिल्म का टीज़र जारी किया है। टीजर से फिल्म दिलचस्प लग रही है। यह दर्शकों को प्रभास के चरित्र विक्रमादित्य से परिचित कराता है।

टीज़र की शुरुआत प्रभास के चरित्र विक्रमादित्य के साथ होती है, जिसमें कहा गया है, “मैं तुम्हें जानता हूँ, लेकिन मैं तुम्हें नहीं बताऊँगा। मैं आपका दिल टूटने का अनुभव कर सकता हूं, लेकिन मैं आपको नहीं बताऊंगा। मैं आपकी विफलताओं को देख सकता हूं लेकिन मैं आपको नहीं बताऊंगा। मुझे तुम्हारी मौत का आभास है लेकिन मैं तुम्हें नहीं बताऊंगा। मैं सब कुछ जानता हूं, फिर भी, मैं आपको नहीं बताऊंगा क्योंकि यह आपकी समझ से परे है।" जैसे ही प्रभास अपने काले टक्सीडो में चलते हैं, आप उनके आकर्षण को याद नहीं कर सकते।

टीजर शेयर करते हुए प्रभास ने इंस्टाग्राम पर लिखा, "विक्रमादित्य जल्द ही मिलेंगे... #राधेश्याम।"

राधे श्याम 2018 से निर्माण में है। विभिन्न कारणों से फिल्म को कई देरी का सामना करना पड़ा। हालाँकि, यह महामारी से प्रेरित लॉकडाउन था जिसने फिल्म निर्माताओं को फिल्म को शेड्यूल के अनुसार पूरा करने से रोक दिया। शूटिंग इस साल जुलाई में ही पूरी हुई थी।

यह फिल्म 1970 के यूरोप की पृष्ठभूमि पर आधारित बताई जा रही है। राधा कृष्ण कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित, इसमें पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं। इसमें सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, रिद्धि कुमार, साशा छेत्री और सत्यन भी हैं।

राधे श्याम संक्रांति की छुट्टी को भुनाने के लिए 14 जनवरी को रिलीज होगी।

Related News