शादी में हर बार की तरह वही रेड कलर को शादी में पहनने के बजाय अगर कुछ नया ट्राई किया जाए तो कैसा रहेगा. आजकल शादियों का सीज़न चल रहा है जहां आपको स्टाइल के साथ कम्फर्ट भी चाहिए तो आउटफिट्स के फैब्रिक से साथ उसके कलर पर भी फोकस करें. एक नज़र डालें लहंगे के इन कलर्स पर जो हैं आपके अलग ब्राइडल लुक के लिए एकदम परफेक्ट.

गोल्ड: दुल्हन के लुक में गोल्ड रंग हमेशा से खूबसूरत रहा है. सही टेक्स्चर में गोल्ड का चुनाव कर आप राजसी लुक पा सकती हैं. कलर हर एक स्किन टोन को सूट करता है और वेडिंग के अलावा आप इस कलर के आउटफिट्स को इंगेजमेंट, रिसेप्शन जैसे दूसरे फंक्शन्स में भी रॉयल लुक के लिए कैरी कर सकती हैं.

ब्लू: मिडनाइट ब्लू एक ऐसा रंग है जो आपके ब्राइडल लुक को रायल होने का एहसास करवाता है. इस रंग का प्रयोग आप चाहे तो गोल्ड और सिल्वर दोनों के साथ कर सकती हैं. ये शेड बिल्कुल अलग लुक देगा. इंडियन ब्राइडल वेयर में बेशक ये कलर नया है लेकिन अगर आप अपने वेडिंग पर स्टाइलिश नज़र आना चाहती हैं तो ये कलर जरूर ट्राय करें.


पिंक: पिंक कलर की अपनी एक अलग ही पहचान है। इस साल लड़कियां अपनी शादी पर इसके पेस्टल शेड से लेकर नियॉन शेड तक को काफी पसंद कर रही हैं. दुल्हनें इस कलर के लहंगे को अलग और खास लुक के लिए पहनना पसंद कर रही हैं. गोल्डेन, पोल्की जैसे अलग-अलग वर्क से सजे आइवरी लहंगे के साथ कॉन्ट्रास्ट कलर की जूलरी और दुपट्टे को टीमअप करें.

Related News