प्रभास-स्टारर राधे श्याम के निर्माताओं ने फिल्म के लिए एक नई रिलीज की तारीख की घोषणा की है। लव ड्रामा अब 14 जनवरी, 2022 को रिलीज होगी, निर्माताओं ने शुक्रवार को कहा। फिल्म पहले 30 जुलाई को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड -19 महामारी के कारण फिल्म में देरी हुई।

"नया साल। नई शुरुआत। और एक नई रिलीज की तारीख! #राधेश्याम 14 जनवरी 2022 को मकर संक्रांति पर आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। #प्रभास और @hegdepooja अभिनीत, "निर्माताओं ने प्रभास का एक नया पोस्टर लिखा और साझा किया।

प्रभास ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर भी लिखा और लिखा, "मेरी रोमांटिक गाथा, #राधेश्याम को देखने के लिए आप सभी का इंतजार नहीं कर सकता, जिसकी रिलीज की नई तारीख है - 14 जनवरी, 2022 दुनिया भर में!"

महेश बाबू की सरकारू वारी पाटा और पवन कल्याण-राणा दग्गुबाती फिल्म भी संक्रांति सीजन-2022 में रिलीज होने वाली है।

जिल प्रसिद्धि के राधा कृष्ण कुमार द्वारा निर्देशित, राधे श्याम लगभग एक दशक के अंतराल के बाद प्रभास की रोमांटिक शैली में वापसी का प्रतीक है और यह तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिंदी में रिलीज़ होगी।

1970 के दशक के यूरोप में स्थापित, फिल्म में पूजा हेगड़े सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, रिद्धि कुमार, साशा छेत्री और सत्यन के साथ अन्य महत्वपूर्ण भूमिकाओं में हैं।

टी-सीरीज फिल्म पेश कर रही है जबकि वामशी, प्रमोद और प्रसीधा यू निर्माता हैं। दक्षिण भारतीय भाषाओं के लिए संगीत रचना जस्टिन प्रभाकरन द्वारा नियंत्रित की जाती है और मनोज परमहंस छायाकार हैं।

Related News