पूजा हेगड़े चाँद पर हैं क्योंकि उनकी आगामी फिल्म मोस्ट एलिजिबल बैचलर एक नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। पूजा ने शनिवार सुबह सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस के साथ इस बात को शेयर किया।

मोस्ट एलिजिबल बैचलर ने उन्हें अखिल अक्किनेनी के साथ मुख्य भूमिका में दिखाया। पूजा ने इंस्टाग्राम पर एक नया पोस्टर साझा करते हुए लिखा, "और हमारे पास एक नई रिलीज की तारीख है! जन्मदिन का महीना बस मीठा हो गया! 8 अक्टूबर! थिएटर में मिलते हैं। आप सभी के लिए ढेर सारा प्यार, हंसी और मनोरंजन लेकर आया हूं।"

पूजा हेगड़े और अखिल अक्किनेनी की पहली फिल्म मोस्ट एलिजिबल बैचलर है। पहले यह फिल्म जुलाई में रिलीज होने वाली थी। हालांकि, महामारी की दूसरी लहर के कारण, निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज को पुनर्निर्धारित किया।

बोम्मरिलु भास्कर द्वारा निर्देशित, मोस्ट एलिजिबल बैचलर में ईशा रेब्बा, आमानी, मुरली शर्मा और वेनेला किशोर भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। फिल्म में अखिल एक एनआरआई के रूप में है जो अपने आदर्श मैच की तलाश में है, पूजा एक स्टैंड-अप कॉमेडियन की भूमिका निभाती है। फिल्म का टीजर अक्टूबर 2020 में रिलीज हुआ था।

मोस्ट एलिजिबल बैचलर के अलावा, पूजा की झोली में राधे श्याम हैं, जहां वह प्रभास के साथ हैं। उसके पास चिरंजीवी के आचार्य, रणवीर सिंह के सर्कस और विजय के जानवर भी हैं। दूसरी ओर, अखिल अपने अगले प्रोजेक्ट 'एजेंट' में व्यस्त हैं। सुरेंद्र रेड्डी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अखिल पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे।

इस साल की शुरुआत में अखिल ने फिल्म से अपना फर्स्ट लुक शेयर किया था। फिल्म से अपना नया पोस्टर साझा करते हुए, अखिल ने लिखा, “365 दिन पहले, मुझे @DirSurender द्वारा मानसिक और शारीरिक रूप से खुद को बदलने के लिए चुनौती दी गई थी। सर, आपने मुझमें जो आग जलाई है, वह इस पूरी फिल्म में उग्र रूप से जलेगी। मैं आपसे वादा करता हूं कि, ”उन्होंने साझा किया।

Related News