साई धर्म तेज की रिपब्लिक रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है। निर्माताओं ने शनिवार शाम को फिल्म के प्री-रिलीज कार्यक्रम का आयोजन किया, जिसमें पावर स्टार पवन कल्याण सहित कई लोग शामिल हुए। इस महीने की शुरुआत में, साई धर्म तेज का एक्सीडेंट हो गया था और वह फिलहाल मेडिकल ऑब्जर्वेशन में है। उनके प्रशंसक अभिनेता के स्वास्थ्य पर अपडेट पाने का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे।

पवन कल्याण ने जब मंच संभाला, तो उन्होंने अपने भतीजे के लिए सभी प्रशंसकों को शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद दिया। हालाँकि, पवन कल्याण ने कुछ मीडिया घरानों की निंदा की, जिन्होंने साई धर्म तेज की दुर्घटना को अभिनेता की गलती के रूप में पेश किया, “हम भी इंसान हैं। हमारे प्रति भी कुछ मानवता दिखाओ, ”पवन ने कहा कि फिल्म अभिनेता अक्सर नरम लक्ष्य बन जाते हैं।

पवन ने दुर्घटना के बारे में कहा, "यह उसका दुर्भाग्य था," और बताया कि अभिनेता अभी भी कोमा में है। तेज अभी भी कोमा में है और उसने अभी तक अपनी आँखें नहीं खोली हैं। वह वह नहीं है जिसके बारे में आपको बात करनी चाहिए, ”उन्होंने कहा।

कल्याण ने यह भी संबोधित किया कि कैसे आंध्र प्रदेश की सरकार सिनेमा उद्योग को लक्षित कर रही है। "अभिनेता सबसे ज्यादा करदाता हैं। मैं दर्शकों का मनोरंजन करता हूं और पैसा कमाता हूं। प्रभास को 'बाहुबली' बनने के लिए अपनी बॉडी बनानी पड़ी थी। राणा (दग्गुबाती) को भी ऐसा करना पड़ा। जूनियर एनटीआर कमाल का डांस करते हैं और पैसा कमाते हैं। राम चरण अद्भुत रूप से घोड़े की सवारी करते हैं और पैसा कमाते हैं। एक नायिका को कमाने के लिए अज्ञात लोगों की उपस्थिति में नृत्य करना पड़ता है," उन्होंने कहा, "हमारे धैर्य की परीक्षा न लें।" उन्होंने थिएटर व्यवसायों को दोगुना करने की आवश्यकता के बारे में भी बताया। उन्होंने उद्योग के अपने समकालीन लोगों से फिल्म उद्योग के खिलाफ राजनीतिक 'गैंगवाद' के खिलाफ बोलने का आग्रह किया। उन्होंने कहा, 'अगर आपको मुझसे दिक्कत है तो मेरी फिल्म को रिलीज न होने दें बल्कि बाकी फिल्म निर्माताओं को छोड़ दें।

रविवार को, नानी और कार्तिकेय ने तेलुगु फिल्म उद्योग के लिए पवन कल्याण की चिंताओं पर अपना समर्थन दिया। पवन कल्याण सर और एपी सरकार के बीच राजनीतिक मतभेदों को अलग रखते हुए। संबोधित फिल्म उद्योग के मुद्दे वास्तविक हैं और इस पर तत्काल ध्यान देने की आवश्यकता है। धन्यवाद @PawanKalyan सर। फिल्म बिरादरी के एक सदस्य के रूप में मैं नम्रतापूर्वक @ysjagan gaaru और संबंधित मंत्रियों से अनुरोध करता हूं कि इससे पहले कि सिनेमा को पुनर्जीवित करने में बहुत देर हो जाए, ”नानी ने लिखा।

किसी भी राजनीतिक दल का समर्थन या विरोध नहीं करना, लेकिन तेलुगु फिल्म उद्योग के संबंध में @PawanKalyan सर द्वारा संबोधित किए गए मुद्दे पूरी तरह से समझ में आते हैं और उद्योग का हिस्सा होने के नाते मुझे लगता है कि पवन सर का समर्थन करना मेरी जिम्मेदारी है, जिन्होंने सभी की ओर से बात की। हमें,” कार्तिकेय ने ट्विटर पर उल्लेख किया।

Related News