बिग बॉस तेलुगु का पांचवां सीजन रविवार को चार घंटे के भव्य लॉन्च इवेंट के साथ शुरू हुआ। अभिनेता नागार्जुन तीसरी बार नए सीजन की मेजबानी करने के लिए लौट आए हैं। उन्होंने 19 प्रतियोगियों को पेश किया, जो यह सुनिश्चित करने के लिए कई परीक्षणों और अनिवार्य संगरोध अवधि से गुजरे थे कि उनमें से कोई भी घर में वायरस नहीं ले जाता है।

श्रोताओं ने प्रत्येक प्रतियोगी के लिए प्रचार पैदा करने के लिए सभी पड़ाव निकाले। लोकप्रिय टीवी एंकर, फिल्म अभिनेता, धारावाहिक अभिनेता, रेडियो जॉकी और YouTubers प्रतियोगियों के विविध समूह में से थे, जो अगले 100-दिनों के लिए एक विवश स्थान में एक साथ रहेंगे।

रवि किरण घर में एंट्री करने वाले आखिरी कंटेस्टेंट थे। उनकी एक पत्नी और बेटी है। और वह अपनी सच्ची भावनाओं को व्यक्त करने और अपने प्रशंसक आधार का विस्तार करने के लिए शो का उपयोग करने की उम्मीद करता है। वह एक टीवी एंकर, एक आरजे रहे हैं, और उन्होंने फिल्मों में अभिनय भी किया है। 2017 में, उन्होंने ईदी माँ प्रेमा कथा के साथ मुख्य अभिनेता के रूप में अपनी शुरुआत की।

रवि किरण, स्वेता वर्मा, काजल, मानस नगुलापल्ली, उमादेवी, विश्व, सरयू, नटराज, हमीदा, शनमुख, प्रियंका सिंह, जसवंत पडाला, शैलजा प्रिया, मोहम्मद खय्यूम, कोरियोग्राफर अनी, पार्श्व गायक से अभिनेता बने श्रीराम, चंद्रा, लहरी शाह सनी, सिरिहनमंत उर्फ ​​सिरी,

Related News