फिल्म निर्माता और वरिष्ठ पत्रकार बीए राजू का शुक्रवार को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया। उनके बेटे शिव कुमार ने ट्विटर पर इस खबर को साझा करते हुए लिखा, “अत्यंत दुख और दुख के साथ हम अपने प्यारे पिता श्री बी.ए. राजू के असामयिक निधन की घोषणा करना चाहते हैं। मधुमेह और कार्डियक अरेस्ट के अचानक उतार-चढ़ाव के कारण उनका निधन हो गया। उसकी आत्मा को शांति मिलें। पिताजी हमेशा के लिए "राजू" बनें क्योंकि आप हमारे दिलों में "सुपरहिट" हैं।

बीए राजू ने एक फिल्म पत्रकार के रूप में अपना करियर शुरू किया और फिर तेलुगु फिल्म उद्योग में निर्माता बन गए। उन्होंने 2002 में फिल्म प्रेमलो पावनी कल्याण के साथ एक फिल्म निर्माता के रूप में अपनी शुरुआत की और प्रेमिकुलु, चन्तिगाडु और प्रेमलो पावनी कल्याण जैसी बैंकरोल फिल्मों में काम किया।

उनके आकस्मिक निधन ने तेलुगु फिल्म उद्योग को स्तब्ध और दुखी कर दिया। महेश बाबू, नम्रता शिरोडकर, सामंथा अक्किनेनी, जूनियर एनटीआर और एसएस राजामौली ने सोशल मीडिया पर अपनी संवेदना व्यक्त की।

बीए राजू गरु के आकस्मिक निधन को संसाधित करने में सक्षम नहीं है। मैं उसे बचपन से जानता हूं। हमने कई सालों तक एक साथ यात्रा की और मैंने उनके साथ बहुत करीब से काम किया, ”महेश बाबू ने ट्वीट किया। उनके निधन को फिल्म उद्योग के लिए एक बड़ी क्षति बताते हुए, जूनियर एनटीआर ने लिखा, “बीए राजू गारू के आकस्मिक निधन ने मुझे सदमे में छोड़ दिया है। सबसे वरिष्ठ फिल्म पत्रकारों और पीआरओ में से एक के रूप में, उन्होंने फिल्म उद्योग में बहुत योगदान दिया है। मैं उन्हें टीएफआई में अपने शुरुआती दिनों से जानता हूं। यह एक बहुत बड़ा नुकसान है। उनके परिवार को शक्ति देने के लिए प्रार्थना। रेस्ट इन पीस राजू गरु

प्रकाश राज ने कहा कि फिल्म बिरादरी के लिए बीए राजू के समर्थन को याद किया जाएगा, जैसा कि उन्होंने ट्विटर पर लिखा था, "आह .. नहीं ... यह विनाशकारी है ... बहुत अचानक ... राजू गरु ... .. फिल्म बिरादरी के लिए आपका प्यार और समर्थन याद किया जाएगा। हर किसी के लिए हमेशा मौजूद रहने के लिए धन्यवाद.. उनके परिवार को इस दर्द को सहन करने की शक्ति मिले..आपकी कमी खलेगी #RIP”

बीए राजू के दो बेटे हैं। उनकी पत्नी, निर्देशक बी जया का दो साल पहले निधन हो गया था।

Related News