सूर्या ने हाल ही में वन्नियार संगम द्वारा जय भीम विवाद पर ज्योतिका, निर्देशक टीजे ज्ञानवेल और अमेज़ॅन प्राइम वीडियो को कानूनी नोटिस भेजे जाने के बाद सुर्खियां बटोरीं। अपने नोट में, उन्होंने दावा किया कि फिल्म के कुछ दृश्य, जय भीम, वन्नियार समुदाय को बदनाम करते हैं। हालांकि, वेत्री मारन, सिद्धार्थ, पा रंजीत और वेट्री मारन सहित तमिल फिल्म उद्योग की मशहूर हस्तियों ने सूर्या और जय भीम टीम के प्रति अपना समर्थन व्यक्त किया।

निर्देशक टीजे ज्ञानवेल की जय भीम का 2 नवंबर को सीधे अमेज़न प्राइम वीडियो पर प्रीमियर हुआ। यह फिल्म इरुलर समुदाय से संबंधित लोगों के जीवन का दस्तावेजीकरण करती है, जिन्हें हिरासत में यातना और जातिगत भेदभाव का शिकार होना पड़ता है। वन्नियार संगम ने हालांकि दावा किया कि कुछ दृश्य समुदाय की प्रतिष्ठा को धूमिल करते हैं।

सूर्या के प्रशंसकों और तमिल फिल्म उद्योग की मशहूर हस्तियों ने अपनी एकजुटता व्यक्त करने के लिए सोशल मीडिया का सहारा लिया। वेट्री मारन, पा रंजीत, वेंकट प्रभु और सिद्धार्थ कुछ ऐसी हस्तियां हैं जिन्होंने सूर्या और जय भीम टीम को अपना समर्थन दिया है।

सूर्या ने 17 नवंबर को ट्विटर पर उन सभी का शुक्रिया अदा किया जिन्होंने मुश्किल समय में उनका और जय भीम टीम का समर्थन किया। उन्होंने ट्वीट किया, "प्रिय सभी, #जयभीम के लिए यह प्यार जबरदस्त है। मैंने इसे पहले कभी नहीं देखा है। शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकता कि आप सभी ने हमें जो विश्वास और आश्वासन दिया है, उसके लिए मैं कितना आभारी हूं। साथ खड़े रहने के लिए दिल से धन्यवाद हम

Related News