Dulquer Salmaan की लंबे समय से लंबित फिल्म कुरुप रिलीज से एक दिन दूर है। अपनी भव्य रिलीज से पहले, कुरुप का ट्रेलर दुबई के बुर्ज खलीफा में दिखाया गया, जो दुनिया की सबसे ऊंची इमारत है। जैसे ही ट्रेलर इमारत पर चल रहा था, दुलकर ने इसे अपनी पत्नी, अमाल सूफिया और अपनी बेटी, मरियम अमीराह सलमान के साथ देखा। कुरुप 12 नवंबर को दुनियाभर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी।


दुलारे सलमान की कुरुप 12 नवंबर को कई भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होगी। एक निर्माता के रूप में, अभिनेता फिल्म के प्रचार के लिए कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। फिल्म का ट्रेलर बुर्ज खलीफा में दिखाया गया। दुलकर ने अपनी पत्नी और बेटी के साथ स्क्रीनिंग देखी।

Dulquer Salmaan shares video as Kurup lights up Burj Khalifa, watches  trailer with wife and daughter: 'Historic moment' - Hindustan Times

वीडियो को साझा करते हुए, दुलकर ने लिखा, "# कुरुप ने बुर्ज खलीफा को रोशन किया !!! यह मेरे लिए बहुत बड़ा क्षण है, फिल्म #कुरुप के पीछे सैकड़ों लोगों के लिए और वेफरर फिल्म्स और एम स्टार एंटरटेनमेंट के पीछे की अद्भुत टीम के लिए। कभी नहीं मेरे बेतहाशा सपनों की मैंने कल्पना की थी, मेरी एक फिल्म का ट्रेलर, मेरे नाम की बात तो छोड़ो, प्रतिष्ठित बुर्ज खलीफा पर चल रहा है। उन लोगों का बहुत-बहुत धन्यवाद जिन्होंने इसे संभव बनाया।

Dulquer Salmaan's Kurup trailer lights up Dubai's Burj Khalifa ahead of  film release, actor pens heartfelt note

दुलकर ने बुर्ज खलीफा पर चल रहे ट्रेलर को देखने वाले सभी लोगों का शुक्रिया अदा किया। उन्होंने लिखा, "और आप सभी को भी उतना ही बड़ा धन्यवाद जो बुर्ज खलीफा पर इस तरह के इस पहले तमाशे को देखने के लिए आए। मैं हमेशा अपनी फिल्मों (sic) के माध्यम से आपके प्यार को दस गुना लौटाना चाहता हूं।"

Related News