अभिनेता अल्लू अर्जुन ने कटेश दग्गुबाती और वरुण तेज को आश्चर्यचकित कर दिया क्योंकि उन्होंने हैदराबाद में F3 के सेट का दौरा किया। फिल्म के प्रोडक्शन हाउस श्री वेंकटेश्वर क्रिएशंस ने अपने ट्विटर हैंडल पर अल्लू अर्जुन की अपनी फिल्म के स्थान पर जाने की तस्वीरें साझा कीं। वर्तमान में, F3 के निर्माता वेंकटेश, वरुण तेज, राजेंद्र प्रसाद और सुनील से जुड़े एक मजेदार सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं।

छवियों में, अला वैकुंठपुरमुलु स्टार F3 के कलाकारों के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दे रहे हैं।

"श्री। #PushpaRaj उर्फ ​​Icon st₳₳r @alluarjun #F3Movie के सेट पर पहुंचे! सभी मुख्य कलाकारों की विशेषता वाला एक मजेदार दृश्य HYD में शूट किया जा रहा है!" F3 निर्माताओं ने तस्वीरों को कैप्शन दिया।

अनिल रविपुडी द्वारा निर्देशित, F3 वेंकटेश और वरुण तेज की जोड़ी को साले के रूप में वापस लाता है, जबकि तमन्ना भाटिया और मेहरीन पीरजादा F2 फिल्म से अपनी-अपनी भूमिकाओं को दोहरा रहे हैं। फिल्म 27 अगस्त को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोविड -19 प्रेरित लॉकडाउन ने निर्माताओं को फिल्म की शूटिंग को फिर से शुरू करने और नई रिलीज की तारीख की तलाश करने के लिए मजबूर किया।

इस बीच, अल्लू अर्जुन पुष्पा द राइज की शूटिंग में व्यस्त हैं। सुकुमार द्वारा निर्देशित, फिल्म में रश्मिका मंदाना मुख्य भूमिका में हैं। पुष्पा के निर्माता जल्द ही अल्लू अर्जुन और फहद फासिल के बीच आमने-सामने के दृश्यों की शूटिंग करेंगे। यह फिल्म 17 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

Related News