प्रियंका चोपड़ा और हॉलीवुड सिंगर निक जोनस के पास अब ज्यादा वक्त नहीं है पति पत्नी बनने मे। जल्द ही दोनो एक दूसरे के साथ सात फेरे लेने वाले हैं। लेकिन शादी के पहले यह जोड़ा अपनी सभी रस्में बहुत ही धूम धाम के साथ कर रहा है।

कल रात इस जोड़े की संगीत सेरेमनी हुई जहां शादी मे शामिल मे होनेवाले मेहमानो ने खूब एंजॉय किया। लेकिन इस संगीत सेरेमनी से जुड़ी एक ताजा रिपोर्ट के मुताबिक जोड़े ने भी अपनी शादी मे परफॉर्म किया। इतना ही नहीं कपल ने बॉलीवुड गाने पर डांस किया। निक ने फिल्म सोनू की टीटू की स्वीटी का गाना “बूम दिग्गी दिग्गी..” और प्रियंका चोपड़ा की फिल्म गुंडे का गाना “तुने मारी एंट्रियां…” पर धमाकेदार डांस किया। बाद मे उन्होने स्टेज पर अपने बैंड के साथ मिलकर लाइव परफॉर्मेंस दिया। इस रिपोर्ट के अनुसार यह संगीत सेरेमनी सुबह तक चली।

इस संगीत समारोह मे प्रियंका के सभी दोस्तो ने खूब एंजॉय किया। बता दें कि प्रियंका और निक की शादी जोधपुर के उम्मेद भवन पैलेस मे हो रही है। यह शादी दो रीति रिवाज के अनुसार होगी जिसमे 1 दिसंबर को क्रिश्चियन रिवाज के अनुसार तो वहीं 2 दिसंबर को भारतीय परंपरा के अनुसार इस विवाह को संपन्न किया जाएगा। खबरों की मानें को शादी के बाद 4 दिसंबर को यह जोड़ा दिल्ली मे वेडिंग पार्टी आयोजित करेगा।

Related News