राजकुमार राव भूमि पेडनेकर रॉक करने के लिए तैयार हैं। जी दरअसल यह जोड़ी जल्द ही फिल्म 'बधाई दो' में नजर आने वाली है और दोनों अपनी जोड़ी से दर्शकों को हंसाने के लिए तैयार हैं. दोनों फिल्मों का ट्रेलर रिलीज हो चुका है और अब दोनों की फिल्म का टाइटल ट्रैक सामने आ गया है. यह गाना दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है. आपको बता दें कि 'बधाई दो' के इस टाइटल ट्रैक को देखकर आपके भी चेहरे पर हंसी आ जाएगी।

इस गाने की बीट ऐसी है कि उनके कदमों पर डांस करने से कोई नहीं रोक पाएगा. आप देख सकते हैं इस गाने में राजकुमार राव भूमि शादी के कपड़ों में नजर आ रहे हैं. टाइटल ट्रैक के वीडियो में शादी का माहौल है जहां मंच पर राजकुमार राव भूमि पेडनेकर नजर आ रहे हैं, शादी में आए मेहमान उन्हें बधाई दे रहे हैं. इस गाने में आपको राजकुमार राव का डांस फ्लोर पर देसी डांस भी देखने को मिलेगा और इसमें भूमि भी उनका साथ देती हैं. शादी के माहौल की मस्ती से भरे इस गाने में पूरी स्टारकास्ट एक साथ मौजूद है. इस गाने को नकाश अजीज ने गाया है और संगीत तनिष्क बागची ने दिया है। इस गाने के बोल वायु ने लिखे हैं।

हर्षवर्धन कुलकर्णी के निर्देशन में बनी यह फिल्म इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है, जिसमें पारिवारिक मनोरंजन देखने को मिलने वाला है. यह फिल्म 2018 में आयुष्मान खुराना सान्या मल्होत्रा ​​की बधाई हो का सीक्वल है, जो उस साल की हिट फिल्मों में से एक थी। राजकुमार भूमि पेडनेकर के अलावा, फिल्म में सीमा पाहवा, शीबा चड्ढा, चुम दरंग, लवलीन मिश्रा, नीतीश पांडे, शशि भूषण जैसे प्रतिभाशाली कलाकारों की टुकड़ी भी शामिल है। यह फिल्म 11 फरवरी को अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होने वाली है।

Related News