टीना दत्ता ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें, तोड़ी 'संस्कारी बहू' की छवि

टीना दत्ता इन दिनों देशभर के लोगों पर अपने अंदाज का जादू चला रही हैं. अक्सर एक्ट्रेस का सिजलिंग अवतार देखने को मिलता है. अब एक बार फिर टीना ने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं.

नई दिल्ली: टीवी एक्ट्रेस टीना दत्ता ने सीरियल 'उतरन' में इच्छा नाम की लड़की का किरदार इतनी खूबसूरती से निभाया कि आज भी लोग उन्हें इसी नाम से ज्यादा जानते हैं. बेशक, वह लंबे समय से कुछ शो में दिखाई दे रही हैं। हालांकि इससे उनकी फैन फॉलोइंग में कोई कमी नहीं आई है। बल्कि टीना की फैन लिस्ट पिछले कुछ दिनों में काफी बढ़ गई है.

टीना को किसी पहचान की जरूरत नहीं
जहां उन्होंने घर-घर जाकर अपनी एक्टिंग का जादू चलाया है. वहीं टीना ने अपनी ग्लैमरस अदाओं से भी लोगों को मदहोश कर दिया है. वहीं एक्ट्रेस अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर वह फैंस को अपने नए लुक्स की झलक दिखाती रहती हैं. अब एक बार फिर टीना ने फैंस की धड़कनें बढ़ा दी हैं.


टीना दत्ता फिर से बोल्ड
शो में संस्कारी बहू और बेटी के तौर पर अपनी पहचान बनाने वाली टीना असल जिंदगी में काफी बोल्ड हैं।

अब लेटेस्ट फोटो में टीना के अंदाज से नजर हटाना मुश्किल हो गया है. इसमें उन्हें ग्रीन कलर की शॉर्ट रिवीलिंग ड्रेस पहने देखा जा सकता है.


देखते ही देखते नशे में धुत लोग
लुक को पूरा करने के लिए टीना ने स्मोकी मेकअप किया है और बालों को खुला छोड़ दिया है। यहां वह बेबाकी से कैमरे के सामने अपना कातिलाना अंदाज दिखा रही हैं. अब टीना के इस लुक को फैंस के बीच काफी पसंद किया जा रहा है. इन फोटोज पर कुछ ही घंटों में हजारों लाइक्स और कमेंट्स आ चुके हैं।

Related News