\रेखा का ऋतिक रोशन से लगाव तो सभी जानते हैं। दिग्गज अभिनेत्री बॉलीवुड के ग्रीक गॉड को अपने बेटे की तरह मानती हैं और ऋतिक के प्रति उनका स्नेह काफी स्पष्ट है। यह भी पता चला है कि रेखा लोगों से मिलने पर उनका खास अंदाज में अभिवादन करती हैं। वह एक बहुत ही स्नेही व्यक्ति है और अपने करीबी लोगों को यह दिखाने के लिए गले और चुंबन देती है कि वह उनकी परवाह करती है। हालांकि, एक समय ऐसा भी था जब रेखा एक अवॉर्ड फंक्शन में ऋतिक के साथ मिलते समय काफी सुर्ख़ियों में रही थी।

इवेंट में शिरकत करने के लिए ऋतिक और रेखा दोनों पहुंचे थे। लेकिन जैसे-जैसे वे एक-दूसरे का अभिवादन करने के लिए करीब आए, रेखा और ऋतिक लगभग लिप-लॉक कर चुके थे। हमेशा की तरह, रेखा ने ऋतिक को गले लगाया और जल्दी से उनके माथे के बजाय होंठों के ठीक नीचे उन्हें चूमा। उनका अजीबोगरीब पल कैमरे में कैद हो गया और ये सोशल मीडिया पर काफी वायरल भी हुआ।

शुरुआत के लिए, रेखा और ऋतिक ने 2003 में अपनी हिट फिल्म कोई मिल गया और 2006 में कृष में साथ काम किया। कोई मिल गया में, रेखा ने ऋतिक की माँ की भूमिका निभाई और बाद में कृष में, उन्होंने ऋतिक की दादी की भूमिका निभाई। दोनों ही फिल्में जबरदस्त हिट रहीं।

इस बीच, दो साल के अंतराल के बाद, ऋतिक अगली बार 2017 की तमिल सफलता के हिंदी रीमेक में दिखाई देंगे, विक्रम वेधा सैफ अली खान, राधिका आप्टे और रोहित सराफ के साथ विक्रम की भूमिका निभा रहे हैं। ऋतिक और सैफ 20 साल बाद एक फिल्म में एक साथ अभिनय कर रहे हैं, उनकी आखिरी संयुक्त उपस्थिति ना तुम जानो ना हम (2002) में थी।

Related News