एंटरटेनमेंट डेस्क। साल 2020 लगभग गुजर चुका है। अब इस साल के चंद दिन ही बाकी है। दोस्तों इस साल में कई लोगों ने अपने खास लोगों को खोया है तो कई लोगों ने नए लोगों से रिश्ता जोड़ा है दोस्तों कई बॉलीवुड सेलिब्रिटीज इस साल गर्भवती भी हुई जैसे कि करीना कपूर, अनुष्का शर्मा और नेहा कक्कड़ का नाम इसमें शामिल है। लेकिन दोस्तों हम आपको बता दे कुछ टीवी सेलिब्रिटी भी है, जो साल 2020 में गर्भवती हुई है। आज हम आपको बताने जा रहे हैं कि साल 2020 में कौन-कौन सी टीवी सेलिब्रिटी गर्भवती हुई।

1.टीजे सिद्धू
दोस्तों जानी-मानी टीवी एक्ट्रेस टीजे सिद्धू छोटे पर्दे के जाने माने अभिनेता करणवीर बोहरा की पत्नी है। हम आपको बता दें कि यह खूबसूरत कपल पहले से दो बच्चों के माता-पिता है। खबरों की माने तो साल 2020 में टीवी एक्ट्रेस टीजे सिद्धू तीसरी बार गर्भवती हो गई है। कुछ समय पहले ही अभिनेत्री टीजे सिद्धू ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी दी।

2.अनीता हसनंदानी
टीवी एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी ने भी सोशल मीडिया के माध्यम से साल 2020 में अपनी प्रेगनेंसी की जानकारी दी। उन्होंने इस साल अक्टूबर महीने में एक वीडियो के जरिए अपने फैन्स के साथ यह गुड न्यूज शेयर की। बता दें कि अनीता फरवरी 2021 में बच्चे को जन्म देंगी। गौरतलब है कि अनीता बॉलीवुड फिल्मों में भी नजर आ चुकी है।

Related News