बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में शादी करना और तलाक लेना अब आम बात हो गई है। कई बॉलीवुड सितारे शादी के सालों बाद अपनी शादी से अलग हो गए हैं। आज हम आपको एक ऐसी खूबसूरत महिला के बारे में बताएंगे जो बॉलीवुड के हैंडसम एक्टर की पत्नी थी लेकिन अब अपने पति से तलाक लेकर अलग हो गई है।

इस महिला का नाम सुसान खान है, जो भारत की मशहूर इंटीरियर फैशन डिजाइनर हैं। उनका जन्म 26 अक्टूबर 1978 को हुआ था और अब वह 40 वर्ष की हो चुकी हैं। उन्होंने 1995 में यूएसए के ब्रूक्स कॉलेज से इंटीरियर डिजाइनर की डिग्री प्राप्त की।

साल 2011 में उन्होंने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के साथ मिलकर चारकोल प्रोजेक्ट फाउंडेशन की शुरुआत की, जो मुंबई का पहला और सबसे प्रसिद्ध फैशन डिजाइनर स्टोर है। सुज़ैन खान एक बहुत ही सफल बिजनेस वुमन हैं। उन्होंने लगभग 20 साल पहले 2000 में रितिक से शादी की, बॉलीवुड के सबसे खूबसूरत अभिनेता, ऋतिक रोशन, दोनों को दो बच्चों का आशीर्वाद है।

शादी के 14 साल बाद दोनों के रिश्ते में दरार आ गई, जिसके बाद 2014 में दोनों का तलाक हो गया। इन दोनों के तलाक को बॉलीवुड का सबसे महंगा तलाक कहा जाता है। अमर उजाला की रिपोर्ट के अनुसार, तलाक के बाद, सुज़ैन खान ने ऋतिक रोशन से 400 करोड़ रु।

Related News