कंगना रनौत की कंट्रोवर्शियल जेल में सभी कैदियों ने अपने-अपने तरीके से धमाल मचाया है. शो को दर्शकों का काफी अच्छा रिस्पोंस मिल रहा है. कैदी को बीते दिन कंगना की जेल से पहले ही रिहा भी कर दिया गया है। शो के पहले हफ्ते में ही स्वामी चक्रपाणि महाराज एलिमिनेट हो गए हैं।

3 कंटेस्टेंट थे डेंजर जोन में: कंगना को जेल से बाहर निकालने के लिए 5 कंटेस्टेंट एलिमिनेशन के दायरे में आए. मुनव्वर फारूकी दर्शकों के सबसे ज्यादा वोट मिलने से बाल-बाल बचे। घरवालों ने वोट देकर शिवम शर्मा को इस प्रक्रिया से सुरक्षित किया. शिवम और मुनव्वर को बचाने के बाद नीचे 3 में सिद्धार्थ शर्मा, अंजलि अरोड़ा और स्वामी चक्रपाणि महाराज शामिल थे। सबसे नीचे के 3 सेलेब्स में स्वामी चक्रपाणि महाराज लॉक-अप से बाहर होने वाले पहले व्यक्ति हैं।स्वामी चक्रपाणि महाराज ने खुद कहा है कि वह जाना चाहते हैं, इसलिए सिद्धार्थ शर्मा को बचाना चाहिए, जो बॉटम 2 में उनके साथ थे।

अंजलि ने खोला जेल में रहने का राज: बता दें कि कंगना रनौत की जेल में रहना इतना आसान नहीं है। कंगना ने बॉटम 3 सेलेब्स को सेफ रहने के लिए अपने सीक्रेट्स बताने को कहा। सबसे पहले अंजलि ने बजर दबाया और अपना राज खोलकर जेल से छूटकर भाग निकली। अंजलि ने अपने राज का खुलासा करते हुए बताया कि एक बार वह रूस गई थीं, तब उनके पास न तो पैसे थे और न ही किसी से जुड़ने के लिए सिम कार्ड। किसी से पैसे मांगे और बदले में वह उस शख्स के साथ पार्टी करने चली गईं. अपना राज खोलकर अंजलि ने खुद को बाहर होने से बचाया। स्वामीजी सिद्धार्थ और नीचे 2 में आए स्वामी चक्रपाणि महाराज से बाहर निकले।

Related News