टेलीविज़न शो की शूटिंग शुरू होने के बाद से कोरोना के मामले अब तक कई शो के सेट पर आ चुके हैं। वहीं, कई एक्टर्स भी इस महामारी का शिकार हो चुके हैं। इस बीच, लोकप्रिय कॉमेडी-ड्रामा शो 'भाबीजी घर पर है' के सेट पर तीसरी बार कोरोना के सकारात्मक रूप को लेकर हर कोई चिंतित है।

शो 'भाबीजी घर पर है' में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली शुभांगी अत्रे के हेयर ड्रेसर रविवार को सकारात्मक आए। एक तीसरे संक्रमित व्यक्ति के सेट पर पाए जाने के बाद शूटिंग फिर से बाधित हो गई है। अब जब तक एक नया हेयरड्रेसर नहीं मिल जाता या पुराना स्वस्थ नहीं हो जाता, तब तक शुभांगी अपना मेकअप और हेयर स्टाइल करेंगी। शुभांगी से पहले, पुरानी अनीता भाभी सौम्या टंडन की हेयर स्टाइलिस्ट कोरोना सकारात्मक आईं। तब शूटिंग को कुछ दिनों के लिए रोक दिया गया था, हालांकि इस बार शूटिंग को नहीं रोका गया।

पिछले महीने, शो के निर्माता संजय कोहली कोरोना पॉजिटिव आए। उनके कोई लक्षण नहीं थे। शुभांगी ने टाइम्स को बताया, "मुझे लगता है कि ऐसे लोग हैं, जो पेरासिटामोल ले रहे हैं और खांसी की दवाई पी रहे हैं।" उनके साथ अनजाने में, वे एक खतरनाक वायरस ले जा रहे हैं। यह बहुत ही अजीब स्थिति है। '

लॉकिंग के बाद शूटिंग दोबारा शुरू होने पर सौम्या खुश नहीं थीं। शूटिंग शुरू होने के कुछ दिनों बाद, उनकी नाई कोरोना ने सकारात्मक परीक्षण किया और अभिनेत्री बहुत डरी हुई थी। कई दिनों तक अलग रहने के बाद, अभिनेत्री सेट पर लौट आई और कुछ दिनों बाद शो को हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। कुछ का मानना ​​है कि सौम्या ने शो को कोरोना के डर से छोड़ दिया जब अभिनेत्री ने कहा कि अब वह अपने अभिनय करियर में कुछ नया करना चाहती है।

Related News