इंटरनेट डेस्क| बॉलीवुड का क्यूट कपल शाहिर और मीरा राजपूत अक्सर एकसाथ नजर आते रहते हैं। बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत प्रैग्नेंट है। वह जल्द ही दूसरे बच्चे को जन्म देने वाली है। लेकिन शाहिद की पहली बेटी मीशा भी बहुत स्टाइलिश और क्यूट है। बहुत बार ऐसा हुआ है कि शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत बेटी मीशा के साथ एयरपोर्ट पर दिखाई दिये है। इस दौरान मिशा क्यूट नजर आईं। शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। आप जानते ही हैं कि मीरा राजपूत हमेशा ख़बरों में भी बनी रहती हैं।

शाहिद कपूर और मीरा राजपूत बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर कपल्स में से एक हैं। आप जानते ही हैं कि मीरा राजपूत हमेशा ख़बरों में भी बनी रहती हैं। अगर इस फोटो की बात करे तो पिंक फ्रॉक में मीशा किसी गुड़िया से कम नहीं लग लग रही हैं। साथ में शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत बेटी मीशा के साथ एयरपोर्ट पर दिखाई दी। इस दौरान मीरा कैजुअल लुक में नजर आईं।

एयरपोर्ट पर आए दिन कई सेलेब्स स्पोर्ट होते है। हाल में ही शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत बेटी मीशा के साथ एयरपोर्ट पर दिखाई दी। इस दौरान शाहिद ने ब्लैक टी-शर्ट के साथ रिप्ड जीन्स वियर की थी और साथ में ब्लैक स्नीकर्स और शेड्स पहने थे। शाहिद और मीरा की बेटी मीशा ने ग्रे स्वेटर के साथ पिंक पैंट्स वियर की थी और साथ में मैचिंग ग्रे शूज पहने थे।

शाहिद ने इंस्टाग्राम पर मीशा के साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की है. इस तस्वीर में वह मीशा के साथ पूल में खेलते हुए दिखाई दे रहे हैं. तस्वीर में शाहिद मीशा की तरफ बेहद प्यार से देख रहे हैं और मीशा कैमरे की तरफ देख रही है.

Related News