भारत के महाराष्ट्र राज्य के पुणे में शिबानी दांडेकर का आज जन्म 27-08-1980 को हुआ था। बता दे की, वह एक भारतीय फिल्म अभिनेत्री, गायिका, मॉडल, टेलीविजन प्रस्तुतकर्ता और वीडियो जॉकी हैं जो बॉलीवुड, तेलुगु, मराठी और मलयालम उद्योगों के साथ-साथ हिंदी टेलीविजन शो में भी काम कर रही हैं।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, वह नृत्य और गायन की पश्चिमी और हिंदी दोनों शैलियों की विशेषज्ञ हैं। मराठी फिल्म टाइमपास में उन्होंने एक आइटम नंबर किया जो बेहद लोकप्रिय हुआ। शिबानी ने अमेरिकी टेलीविजन में अपने करियर की शुरुआत बतौर एंकर की थी। उनके द्वारा तीन टेलीविज़न शो होस्ट किए गए, जैसे वी देसी, द एशियन वेरायटी शो, और नमस्ते अमेरिका। इन शो में उनकी भूमिका अमेरिकी दर्शकों को बॉलीवुड के सितारों से परिचित कराने की थी।

शिबानी और फरहान की लव स्टोरी

बता दे की, साल 2016 में अचानक खबर आई कि फरहान और अधुना ने अलग होने का फैसला कर लिया है और तलाक के लिए अर्जी दी है। जनवरी 2017 में शिबानी दांडेकर और फरहान अख्तर ने एक-दूसरे को 3 साल तक डेट किया। अपने रिश्ते को लेकर हुए विवादों के बावजूद दोनों मजबूत होते रहे हैं। और शिबानी दांडेकर आज एक साल की हो गईं, शिबन ने बॉलीवुड फिल्म निर्माता और अभिनेता से एक टीवी शो, आई कैन डू दैट में मुलाकात की, उनके रिश्ते की अफवाहें अक्टूबर में शुरू हुईं। शिबानी ने किसी का हाथ पकड़े हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, जो कैमरे को अपनी पीठ दिखा रही है।

शिबानी दांडेकर 41 साल की हैं, फरहान अख्तर की उम्र 48 साल है। फरहान अख्तर और शिबानी दांडेकर अपनी खुशहाल शादीशुदा जिंदगी के हर पल का आनंद ले रहे हैं। करीना कपूर खान से लेकर दीपिका पादुकोण तक, कई लोग अपनी शादी के जश्न में शामिल हुए। बाद में, 21 फरवरी को, उन्होंने अपनी शादी का पंजीकरण कराया और मुंबई में अपने घर पर अपने दोस्तों और परिवार के लिए एक पार्टी की मेजबानी की।

Related News