बॉलीवुड डेस्क। बॉलीवुड की जानी मानी अभिनेत्री हिना खान कुछ समय पहले अपने पिता को खो चुकी है आज उनके पिता का जन्मदिन है इसलिए आज उन्होंने अपने पिता को इस अवसर पर याद किया और इस दुख से उबरने के लिए अपनी मां के साथ केक भी काटा जिसे उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

इस वीडियो में हिना खान की मां रोते हुए केक काटते हुए नजर आ रही हैं जिसके कैप्शन में उन्होंने लिखा- नुकसान जो समझ से बाहर है हमें जीवन के बारे में कड़वा लगता है..लेकिन अपनी खुद की चांदी की परत बनाने में सक्षम होने के लिए गहराई, साहस, ताकत और इच्छाशक्ति चाहिए।

मुझे वह निश्चित रूप से अपनी मां से मिला है.. मैं किसी ऐसे शख्स को नहीं जानती जो उनसे ज्यादा स्ट्रॉन्ग हो.. इसलिए मैंने अपने पिता का जन्मदिन इस तरह मनाने के लिए चुना और केक काटने का फैसला किया.. मेरी मां मेरी ताकत का स्रोत और प्रेरणा दोनों है।

पहले मुझे समझ नहीं आ रहा था कि अपनी बहादुर लेकिन रोती हुई मां का ये वीडियो शेयर करूं या नहीं लेकिन एक इंसान होने के नाते हमारे अंदर सारे इमोशंस होते हैं तो मैंने सोचा कि अपनी सोशल मीडिया पर यथासंभव वास्तविक बनाए रखने के लिए हमें अपनी कमजोरियों को दिखाना चाहिए।

आशा करती हूं कि मेरी यह पोस्ट आपको ऐसी कठिनाइयों को दूर करने के लिए पर्याप्त शक्ति प्रदान करेगी। मैं सभी से नम्रतापूर्वक अनुरोध करती हूं कि मेरे पिता को आप अपनी प्रार्थनाओं में याद रखें मैं आपको हमेशा प्यार करूंगी पापा हैप्पी बर्थडे डैडी कूल।

Related News