टीवी रियलिटी शो की बात करे तो अभी हाल में बिग बॉस का 12 वा सीजन खत्म हुआ है। इस सीजन की विनर दीपिका कक्कड़ रही ,वैसे इस बात ही नहीं इससे पहले भी 5 बार विनर लेडी ही रही है। वैसे दीपिका अभी सातवें आसमान पर है। हर जगह दीपिका की ही चर्चा हो रही है। आपको याद दिला दें कि अब तक बिग बॉस के खिताब को जीतने वाली अभिनेत्रियों की लिस्ट में दीपिका के अलावा 5 अभिनेत्रियां भी है।

साल 2017 में बिग बॉस के 11वें सीजन को जीतने के बाद शिल्पा शिंदे रही। वैसे टीवी जगत में वो भाभी जी के नाम से फेमस है। साल 2011 में बिग बॉस 4 की विजेता बनी श्वेता तिवारी को अपने बिग बॉस के घर से पहले 'कसौटी जिंदगी की' , 'नच बलिए 2' और कुछ कॉमेडी शोज में भी देखा होगा।

साल 2012 में बिग बॉस के सीजन 5 को जीतने वाली जूही परमार के करियर में कोई खास उछाल नहीं देखा गया। उन्हें टीवी शो शो ' कुमकुम ',' विरासत ',' देवी ' में जूही के किरदार को लोगों ने बहुत पसंद किया था। टीवी इंडस्ट्रीज में अपने को मालिका के किरदार से फेमस हुई उर्वशी ढोलकिया ने बिग बॉस के 6 सीजन को जीता था।

बिग बॉस के सातवें सीजन को जीतने वाली गोहर खान को भी इस जित कुछ खास फायदा नहीं हुआ। हालांकि गोहर कुछ म्यूजिक एल्बम और खतरों के खिलाड़ी जैसे रियलिटी शो में नजर आई।

Related News