अभिनेत्री और रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' की विनर रुबीना दिलाइक देखते ही देखते काफी बोल्ड हो गई हैं. रुबीना दिलाइक की 'अर्ध' जल्द ही रिलीज होने वाली है। इस फिल्म की रिलीज से पहले रुबीना दिलाइक ने अपना बोल्ड लुक दिखाया है, जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रुबीना दिलाइक ने अपने नए फोटोशूट में हॉटनेस और बोल्डनेस का तड़का लगाया है. इस फोटोशूट में रुबीना टॉपलेस हैं और ऐसे-ऐसे अदाएं दिखा रही हैं कि तस्वीरें वायरल हो रही हैं. इन फोटोज में रुबीना दिलाइक जमीन पर बैठी हैं. रुबीना दिलाइक ने अपने शरीर को ढकने के लिए गुलाब के फूलों का इस्तेमाल किया। जिसके साथ ही अपने शरीर को जालीदार कपड़े से ढक लें।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, रुबीना दिलाइक के अदाओं में वो अपने लुक को और भी इंटेंस बना रही हैं. इन फोटोज में रुबीना के हावभाव भी काबिले तारीफ हैं जो किसी को भी दीवाना करने के लिए काफी हैं. इन तस्वीरों को रुबीना दिलाइक ने अपने ऑफिशियल सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर किया है। तस्वीरों को शेयर करते हुए रुबीना दिलाइक ने कैप्शन में लिखा- "लोग घूरेंगे! इसे उनके लायक बनाएं जबकि... आखिरकार एक ऐसा दूरदर्शी मिला जो कविता डिजाइन करता है। उसी रुबीना दिलाइक की ये तस्वीरें इस समय सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय हैं। .

Related News