पॉपुलर रियलिटी शो हुनरबाज- देश की शान जल्द ही कलर्स पर शुरू होने वाला है। शो को अनुभवी अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती जज करते नजर आएंगे। मिथुन चक्रवर्ती का प्रोमो जारी कर दिया गया है। मेकर्स अब बाकी जजिंग पैनल को पूरा करने में लगे हैं। इसके लिए कई बड़े सितारों से संपर्क किया गया है। मिली रिपोर्ट्स के मुताबिक मेकर्स ने सेकंड जज की कुर्सी के लिए करण जौहर को फाइनल कर लिया है. अब मेकर्स किसी तीसरे सेलेब्रिटी की तलाश में हैं।

इसी रिपोर्ट से पता चलता है कि हुनरबाज के लिए मेकर्स ने करीना कपूर खान, नोरा फतेही सहित कई अन्य सितारों के साथ चर्चा की है। निर्णायक मंडल में सर्वश्रेष्ठ सितारों को चुनने में निर्माता कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। तीसरे जज के लिए करीना और नोरा फतेही के अलावा नेहा कक्कड़ का भी नाम सामने आ रहा है. रियलिटी शो हुनरबाज दिसंबर में लॉन्च होगा। इस शो में कंटेस्टेंट अपने हुनर ​​का जलवा दिखाएंगे. चाहे वह गाना हो या डांस या कोई और टैलेंट।



वही खास बात यह है कि ऑडिशन के दौरान ही दर्शकों को अपना पसंदीदा कंटेस्टेंट चुनने का मौका मिलेगा. करण जौहर इससे पहले इंडियाज गॉट टैलेंट, बीबी ओटीटी जैसे शो को जज कर चुके हैं। करीना कपूर शो साइन करती हैं या नहीं ये तो शो ऑन एयर होने के बाद ही पता चलेगा. करीना कपूर खान इससे पहले डांस रियलिटी शो डांस इंडिया डांस- बैटल ऑफ द चैंपियंस को जज कर चुकी हैं। नोरा फतेही ने डांस प्लस 4, इंडियाज बेस्ट डांसर और डांस दीवाने को जज किया है।

Related News