टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस जेनिफर विंगेट ने न सिर्फ पर्दे पर बल्कि असल जिंदगी में भी खुद को बखूबी साबित किया है. रील लाइफ हो या रियल लाइफ, उन्होंने हर चुनौती का डटकर सामना किया है। आज उन्हें हर अंदाज और हर रूप में दर्शकों का भरपूर प्यार मिलता है.

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, जेनिफर के चाहने वाले आज पूरी दुनिया में हैं जो उनकी इस झलक के दीवाने हैं. जेनिफर भी अपने फैंस से जुड़ने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। अब एक बार फिर उन्होंने सोशल मीडिया पर अपने बोल्ड अवतार से लोगों को मदहोश कर दिया है. जेनिफर ने इस बार बोल्डनेस के मामले में सारी हदें तोड़ दी हैं। इन तस्वीरों में वह बीच पर नजर आ रही हैं. जेनिफर ने येलो कलर की बिकिनी पहनी हुई है.

बता दे की, जेनिफर ने भी अपने इस बोल्ड लुक को फ्लॉन्ट करते हुए फैन्स को खास खबर दी है. उन्होंने इन तस्वीरों के जरिए खुलासा किया है कि इंस्टाग्राम पर उनके 13 मिलियन फॉलोअर्स हैं। इस खुशी को अपने फैंस के साथ शेयर करते हुए जेनिफर ने अपना बेहद हॉट अवतार दिखाया है. अब जेनिफर के इस लुक को फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. आम लोगों के अलावा पॉपुलर स्टार्स भी उनके इस हॉट लुक के दीवाने हैं.

Related News