ऐंद्रिला शर्मा वेंटिलेटर पर है क्योंकि उन्हें मंगलवार को कई बार दिल का दौरा पड़ा था। बता दे की, उसे कोलकाता अस्पताल के अधिकार के अनुसार कार्डियोपल्मोनरी रिससिटेशन (सीपीआर) दिया गया था, जहां वह वर्तमान में भर्ती है।

आपकी जानकारी के लिए बता दे की, इस महीने की शुरुआत में ब्रेन स्ट्रोक से पीड़ित होने से पहले, ऐन्द्रिला पहले से ही एक कैंसर सर्वाइवर है, जिसे दो बार कैंसर-मुक्त घोषित किया गया था। एंड्रिला ने झुमुर के साथ टीवी पर शुरुआत की और जीबोन ज्योति और जियोन काठी जैसे लोकप्रिय शो में दिखाई दीं।

1 नवंबर को ब्रेन स्ट्रोक के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया था. Aidrilla एक इंट्राक्रैनील रक्तस्राव से पीड़ित था और उसकी बाईं ओर या टेम्पोरोपैरिएटल डी-कंप्रेसिव क्रैनियोटॉमी सर्जरी हुई थी। ऐंद्रिला के प्रेमी और अभिनेता सब्यसाची चौधरी ने सोशल मीडिया का सहारा लिया और सभी से 'चमत्कार के लिए प्रार्थना करने' का आग्रह किया। "मैंने कभी नहीं सोचा था कि मैं इसे यहां लिखूंगा। ऐन्द्रिला के लिए प्रार्थना करें। चमत्कार के लिए प्रार्थना करें। अलौकिक के लिए प्रार्थना करें।

बता दे की, वह इंसानों से परे सभी बाधाओं के खिलाफ लड़ रही है।" इससे पहले अभिनेता सब्यसाची ने अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि ऐंद्रिला उनके कॉल का जवाब दे रही थी। लड़ाई के बावजूद, अभिनेत्री उपचार का जवाब दे रही थी। हालांकि, इस सप्ताह की शुरुआत में चीजें बिगड़ने लगीं। जटिलताओं के एक नए दौर के साथ, उसकी लड़ाई भारी होती जा रही है।

Related News