टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस निया शर्मा को आज के समय में कौन नहीं जानता है. कभी-कभी एशिया की सबसे सेक्सी महिलाओं की सूची में शामिल होने वाली निया शर्मा आए दिन सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरों और वीडियो से धूम मचाती रहती हैं। एक बार फिर निया ने एक ऐसा वीडियो शेयर किया है जिसने लोगों को हैरान कर दिया है.

निया शर्मा द्वारा अपने इंस्टाग्राम वॉल पर शेयर किए गए वीडियो में वह क्रॉप शर्ट के साथ ब्लैक पेंट पहने बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वीडियो में वह कार से उतरती हैं और अपने हाल ही में रिलीज हुए गाने 'फूंक ले' पर डांस करने लगती हैं. निया का कहना है कि वह अपनी सुंदरता या फिगर की तारीफ सुनने में असहज महसूस करती हैं।

हाल ही में निया ने एक बातचीत में खुलासा किया कि उन्हें अभी भी इस तरह के कमेंट्स का जवाब देने की आदत नहीं है। "कभी-कभी केवल किसी अन्य व्यक्ति को आपकी प्रशंसा करने के लिए धन्यवाद देना पड़ता है," उसने समझाया। किसी तरह, मैं ऐसा नहीं कर सकता। मैं इसे पचा नहीं सकता। निया तुम बहुत खूबसूरत लग रही हो, तुम कितनी हॉट हो। और मैं इसे इस तरह से लेता हूं कि वह मुझे गलत बातें बताने की कोशिश क्यों कर रहा है। मैं यह सब नहीं समझता।'

निया को निकिता गांधी के म्यूजिक वीडियो 'फूंक ले' में देखा गया था। उसने इसके बारे में चर्चा की और कहा कि कैसे उसने गाने के लिए अपने शरीर को आकार में रखा। निया ने हाल ही में फ्री प्रेस जर्नल से कहा, 'मैंने इसके लिए काफी संघर्ष किया। मैंने खाना बंद कर दिया। मैंने सचमुच खुद को भूखा रखा। गाने में बहुत सारे डांस मूव्स हैं और मैं चाहता था कि यह परफेक्ट दिखे। मैंने नहीं सोचा था कि यह आइटम सॉन्ग 'दो घंट' के बाद इतनी जल्दी मेरे पास आएगा और इसलिए मैं इसे अपना शॉट देना चाहता था।

Related News